Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

Breaking : मोतिहारी में मातम !… घर में लगी आग, एक ही परिवार के 3 लोग जिंदा जले, 2 की हालत गंभीर

Advertisement

मोतिहारी जिले के घोड़ासहन इलाके में एक घर में भीषण आग लगने से 3 लोगों की मौत हो गई। जबकि 5 लोग बुरी तरह झुलस गए। जिसमें दो लोगों की हालत नाजुक बनी हुई है।

घटना घोड़ासहन रेलवे गुमटी रोड पर स्टेट बैंक के पास की है। शनिवार सुबह सुबोध पंडित के घर में रुई के गोदाम में अचानक आग भड़क गई। और फिर देखत ही देखते पूरे घर में फैल गई। जिसमें सुबोध पंडित, पुत्र रौशन, बह और पत्नी बुरी तरह झुलस गए…

Advertisement

इलाज के दौरान परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई। जिसमें सुबोध की पत्नी, बेटा और बहू शामिल है। सुबोध परिवार संग काठमांडू में रहते हैं। और कल ही घोड़ासहन आया था। आग लगने की वजह शॉर्ट सर्किट बताई जा रही है।

रुई के गोदाम में भड़की आग ने कब पूरे घर को अपनी आगोश में ले लिया पता ही नहीं चला। और फिर पूरे घर में आग फैल गई। मौजूद लोगों को इतना वक्त भी नहीं मि कि वो घर से निकल पाते। और आग में बुरी तरह झुलस गए…

घर से आग की लपेटें निकलती देख दमकल विभाग को अगलगी की सूचना दी गई। जिसके बाद फायर बिग्रेड की टीम ने बड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

आग लगने की सूचना मिलने पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। और पूरे इलाके में हड़कंरप मच गया। इस हादसे में एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत हो गई। जबकि 2 लोग बुरी तरह झुलस गए हैं। जिनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Related posts

शिक्षा मंत्री के घर मछली पार्टी के आरोप में निलंबित CO का निलंबन खत्म,फिर से मखदुमपुर में पदस्थापित…

Bihar Now

दरभंगा से चलने वाली ट्रेन को किया रद्द, कई गाड़ियों के मार्ग परिवर्तित…

Bihar Now

हाजीपुर में दिनदहाड़े बैंक डकैती, 1 करोड़ से ज्यादा कैश की लूट, हथियार लहराते पैदल भागे अपराधी….

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो