Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राष्ट्रीय

हाजीपुर में दिनदहाड़े बैंक डकैती, 1 करोड़ से ज्यादा कैश की लूट, हथियार लहराते पैदल भागे अपराधी….

Advertisement

बिहार में लॉकडाउन के बाद बैंक लूट की बड़ी वारदात सामने आई है  … हाजीपुर में लूटेरो ने बैंक से 1 कड़ोर 19 लाख की बड़ी लूट की वारदात को अंजाम दिया है   …. वारदात हाजीपुर नगर थाना क्षेत्र के कर्णपुरा की है   …. केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय के गृह निवास के पास हुई इस वारदात में सुबह सुबह 5 लूटेरे HDFC बैंक के कर्णपुरा ब्रांच पहुंचे   … लूटेरो ने बैंक कर्मियों को हथियार की नोक पर कब्जे में लिया और बैंक के कैश रूम से 1 करोड़ से ज्यादा नकदी लूट लिया    ..

.. बैंक लूट की इस बड़ी रकम को लूटेरे बोरे में डाल कंधे पर टांग भाग निकले   …. भागते लूटेरो की तस्वीर CCTV में कैद हुई है   …. वारदात की खबर के बाद पुलिस महकमे  में हड़कंप है  … तिरहुत प्रक्षेत्र के IG गणेश कुमार, वैशाली SP मनीष, हाजीपुर सदर SDPO राघव दयाल सहित पुलिस टीम बैंक की पड़ताल को पहुंचे  , तो आस पास के जिलों को अलर्ट किया गया है    … लुटेरों की धड़ पकड़ के लिए जिले के सभी बॉर्डर को सील कर दिया गया है और पुलिस छापेमारी में जुट गई है   ..

Advertisement

सुबह 10 बजे 4 की संख्या में लूटेरे बैंक में घुसे और बैंक लूट की वारदात को अंजाम दिए है  .. लूट की रकम 1 कड़ोर 19 लाख बताई जा रही है   ..

Advertisement

Related posts

मुकेश सहनी के समर्थन में उतरी मांझी की पार्टी, कहा ईंट का जवाब पत्थर से देंगे ..

Bihar Now

“इवांका दीदी प्रणाम,हमरा गाम आबीयो एक बेर”…ज्योति ने इवांका ट्रंप को मैथिली में की अभिवादन…

Bihar Now

Big Breaking : भागलपुर के बाद गोपालगंज में बम धमाका, धमाके में एक की मौत, एक गंभीर रूप से घायल…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो