Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़बिहारब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनराष्ट्रीय

Big Breaking : भागलपुर के बाद गोपालगंज में बम धमाका, धमाके में एक की मौत, एक गंभीर रूप से घायल…

Advertisement

इस वक्त की बड़ी खबर गोपालगंज से आ रही है. भागलपुर के बाद गोपालगंज में भी बम ब्लास्ट की खबर है. जोरदार बम ब्लास्ट की घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई है. घटना फुलवरिया थाना इलाके की है. फुलवरिया लालू प्रसाद यादव का पैतृक गांव है. बताया जा रहा है कि पटाखा बनाने के दौरान यह ब्लास्ट हुआ है. इसमें एक शख्स की मौत हो गई है.

मिली जानकारी के अनुसार गोपालगंज में पटाखा बनाने के दौरान यह धमाका हुआ है. धमाके में एक व्यक्ति की मौत तथा कई लोगों के घायल होने की सूचना है. घटना फुलवरिया के बथुआ बाजार की है. मृतक का नाम अलीम मियां बताया जा रहा है. पुलिस मौके पर पहुंचकर घटना की जांच कर रही है. मौके पर एसपी रवाना हो गए हैं. पुलिस ने धमाके वाली जगह की घेराबंदी शुरू कर दी है. घायलों को पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से अस्पताल पहुंचाया गया है.

Advertisement

गोपालगंज SP ने बिहार नाउ से बात करते हुए बताया कि धमाके हुई है जिसमें एक की मौत हो गई है, जबकि एक शख्स गंभीर रूप से घायल हैं.. मौके के लिए SP सहित तमाम आलाधिकारी रवाना हो चुके हैं.. ब्लास्ट की वजह जांच के बाद स्पष्ट हो पाएगी..

Related posts

गोपालगंज पासपोर्ट सेवा केंद्र खुलने से पहले ही ठेकेदार ने मारा ताला…

Bihar Now

Breaking : सहरसा में दिनदहाड़े 5 लाख से ज्यादा की लूट, लूट के दौरान मारी गोली, मौके पर ही हुई मौत… सुशासन के “सिंघम” को अपराधियों की खुली चुनौती !…

Bihar Now

नहाने के दौरान नदी में डूबने से दो की मौत, एक को बचाया गया..

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो