Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

DMK सांसद सेथिंल की गोमूत्र वाली टिप्पणी पर प्रशांत किशोर का जोरदार हमला,बोले- MP ने जो गोमूत्र वाले राज्य की टिप्पणी की वो गलत बात है, उन्हें ऐसा बिल्कुल नह

Advertisement

पटना: लोकसभा में DMK के सांसद डी.एन.वी. सेंथिल कुमार की हिंदी पट्टी के राज्यों को गोमूत्र राज्य बताने वाने दिए गए बयान पर खूब बयानबाजी हो रही है। इस पर जब जन सुराज के सूत्रधार प्रशांत किशोर से पत्रकारों ने सवाल पूछा तो उन्होंने बेबाकी से कहा कि कोई सांसद कुछ कह दिया आप इसी पर हल्ला मचाए जा रहे हैं।

सांसद ने कह दिया कि ये गोमूत्र वाले राज्य हैं ये गलत बात है, बिल्कुल गलत बात है और ऐसा नहीं कहना चाहिए। आपको उससे बुरा लग गया, लेकिन आपका बच्चा दिनभर रोड पर घूम रहा है उसकी आपको कोई चिंता नहीं है। अगर आप अनपढ़ हैं, तो लोग आपको अनपढ़ ही तो कहेंगे। अगर आप गरीब हैं तो कोई आपको अमीर तो नहीं कहने लगेगा। आप किसी के यहां मजदूरी कर रहे हैं, तो वो आपको अपना मालिक तो नहीं बताएगा।

Advertisement

*हमारे बच्चों को महाराष्ट्र और तमिलनाडु में भी सुनने को मिलती है गाली:प्रशांत किशोर*

दरभंगा के बहादुरपुर प्रखंड में पत्रकारों से बातचीत में बुधवार को प्रशांत किशोर ने आगे कहा कि हम बिहार के लोग हैं, बाहर जाते हैं तो महाराष्ट्र में भी गाली सुनने को मिलती है और उत्तर प्रदेश, दिल्ली और तमिलनाडु में भी ऐसा ही होता है। हम लोग अगर पिछड़े और अनपढ़ हैं, अगर हमारे बच्चे मजदूरी करने कहीं बाहर जाएंगे, तो वो आपको सिंहासन पर तो नहीं बैठाएगा।

ये समझ हम और आप बनाते नहीं हैं और दूसरे राज्यों को गाली दे रहे हैं। अगर महाराष्ट्र का आदमी आकर बिहार में खेती में मजदूरी करेगा, तो उसके बारे में आप क्या कहेंगे? आप अपनी दशा देख नहीं रहे हैं, अपने बच्चों को पढ़ाने की व्यवस्था कर नहीं रहे हैं। अपने राज्य में रोजगार की चिंता कर नहीं रहे हैं, जो कि करना चाहिए।

Related posts

Breaking : नीतीश कुमार का बड़ा फैसला, तेजस्वी के करीबी मंत्री के फैसले पर गिरायी गाज… 480 अधिकारियों का ट्रांसफर रद्द…

Bihar Now

जनता और पुलिस के फासले को करें कम…लोगों के साथ स्थापित करें दोस्ताना व्यवहार – SP, बेगूसराय..

Bihar Now

गंडक नदी में डूबकर एक युवक की मौत,स्नान के दौरान हुआ हादसा…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो