Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफोटो-गैलरीबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़रमतोराजनीतिराष्ट्रीय

हाजीपुर में युवक पर एसिड अटैक !… शादीशुदा प्रेमिका से मिलने गया था प्रेमी…

Advertisement

वैशाली के पातेपुर थाना क्षेत्र के सिमरवाड़ा गांव में एक युवक पर एसिड से हमला कर देने का मामला प्रकाश में आया है। एसिड अटैक के कारण गंभीर रूप से घायल युवक को इलाज के लिए हाजीपुर के एक निजी इमरजेंसी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायल बोलेरो का चालक बताया गया है।

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अस्पताल पहुंच कर घायल का फर्द बयान दर्ज किया है। पुलिस मामले में कार्रवाई कर रही है। मिली जानकारी के अनुसार रविवार की देर सिमरबाड़ा गांव निवासी चंदेश्वर शर्मा के पुत्र धर्मेंद्र कुमार गांव से बारात लेकर टेकनारी गांव में गया था।

Advertisement

देर रात लौटने के बाद वह गाड़ी को मालिक के घर छोड़कर वापस अपने घर लौट रहा था। इसी दौरान उसे किसी ने फोन कर घर के पास ही मस्जिद के पास बुलाया. फोन पर बात करने के दौरान ही वह मस्जिद के पास पहुंचा जहां पहले से एक लडक़ी एक अन्य लड़का के साथ खड़ी थी.

लड़की से बात करने के दौरान ही पहले से खड़े लड़के ने उसके चेहरे पर तेजाब फेंक कर दोनों मौके से फरार हो गया. तेजाब से जलने के कारण चिल्लाते हुए घायल धर्मेंद्र कुमार अपने घर के पास जाकर गिरकर बेहोश हो गया. चिल्लाने की आवाज सुनकर मौके पर जुटे लोगों एवं परिजनों ने घायल को इलाज के लिए स्थानीय निजी क्लीनिक में लेकर गए. जहां से चिकित्सकों ने उसे कहीं अलग दिखाने के लिए कहा.

जिसपर परिजन उसे लेकर हाजीपुर के एक निजी इमरजेंसी अस्पताल में भर्ती कराया. जहां युवक की हालत चिंताजनक बताई गई है। परिजनों द्वारा घटना की सूचना पुलिस को देने के बाद पुलिस अस्पताल पहुंच कर घायल का फर्द बयान लेने के साथ ही मामले की जांच में जुटी है। इस संबंध में

सिमरवाडा गांव में एक युवक पर एसिड से हमला किए जाने की जानकारी मिली है. घायल का फर्द बयान दर्ज किया गया है. घायल ने बताया है कि हमला के दौरान आरोपी की पहचान नही हो सकी है. लेकिन लड़की के मिलीभगत से आरोपी ने हमला किया है.लड़की से पूछताछ करने पर पता चलेगा. घायल पिछले पांच महीने से उक्त लड़की से बात कर रहा था।

Advertisement

Related posts

नौकरी के बदले जमीन घोटाले में लालू यादव पर चलेगा CBI केस, गृह मंत्रालय से मंजूरी…

Bihar Now

दरभंगा में फिर चली गोली, दो शख्स घायल…

Bihar Now

शराबबंदी वाले राज्य में अपराधियों ने नशे की हालात में ली एक युवक की जान, अनुसंधान में जुटी दरभंगा पुलिस, SSP ने लिया मौके ए वारदात का जायजा…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो