Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़रमतोराजनीतिराष्ट्रीय

नीतीश की जेडीयू का आरजेडी में होगा विलय, केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का दावा… तेजस्वी यादव ने किया पलटवार …

Advertisement

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने दावा किया कि जल्द ही नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू और लालू यादव की आरजेडी का विलय होना वाला है। इसके बाद बिहार का सियासी पारा फिर से गर्मा गया है ऐप पर पढ़ें नेता गिरिराज ने शुक्रवार को कहा कि उन्हें भरोसेमंद सूत्रों से पता चला है कि जल्द ही जेडीयू और आरजेडी का विलय होने वाला है।

हालांकि, डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने इन दावों को सिरे खारिज किया है। उन्होंने गिरिराज पर पलटवार करते हुए कहा कि वे अपनी बात किसी और के मुंह पर जबरदस्ती थोपना चाहते हैं…

Advertisement

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने शनिवार को मीडिया से बातचीत में कहा कि ज्यादा कुछ नहीं बोलेंगे लेकिन इतना जरूर कहेंगे कि आने वाले दिनों में यथाशीघ्र जेडीयू का आरजेडी में विलय होगा।

इसके बाद डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने गिरिराज पर पलटवार करते हुए कहा कि वो अपनी बात किसी और के मुंह पर थोपना चाहते हैं। इस तरह से थोड़ी न होता है। एक बात तो तय है कि किसी को कुछ न कुछ तो बोलते ही रहना है।

तेजस्वी ने कहा कि बीजेपी वालों को बहुत बेचैनी है। मोदी 50 फीसदी वोट बिहार में पार कर जाएंगे के दावे पर उन्होंने कहा कि अगला लेख बोलने वाला हजार कह दें। INDIA गठबंधन में बिहार में किसी पर लड़ाई नहीं है।

गठबंधन में तकरार के सवाल पर डिप्टी सीएम ने कहा कि पिछले दिनों दिल्ली में हुई बैठक सफल रही। विपक्षी पार्टियां एक मंच पर आ रही हैं तो कुछ लोगों के पेट में दर्द हो रहा है। इस कारण निगेटिव पब्लिसिटी की जा रही है..

Advertisement

Related posts

BPSC मुख्य परीक्षा परिणाम में चाणक्य आईएएस एकेडेमी के विद्यार्थियों ने लहराया परचम, अब इंटरव्यू की तैयारी शुरू…

Bihar Now

दहेज प्रताड़ना के आरोप में अधिवक्ता गिरफ्तार, अवैध संबंध में संलिप्त होने का भी आरोप…

Bihar Now

गोलियों की तड़तड़ाहट से दहला अस्पताल परिसर, एक महिला सहित दो लोग घायल.. PMCH परिसर पहुंची कई थानों की पुलिस…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो