Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यटैकनोलजीटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राष्ट्रीय

चोरों का संगठन है INDIA गठबंधन, दरभंगा पहुंचे साक्षी महाराज का बड़ा हमला… मोदी के खौफ से बना इंडी गठबंधन …

Advertisement

दरभंगा – उत्तर प्रदेश के उन्नाव से सांसद स्वामी सच्चिदानन्द हरि साक्षी महाराज अपने निजी दौरे पर बिहार के दरभंगा पहुंचे। जहां उन्होंने पत्रकारों से बात करते हुए इंडिया गठबंधन पर जम कर हमला कर बोला की इंडिया गठबंधन तो कुछ है ही नही। वो घमडिया गठबधन है। वो चोरों का संगठन है। या तो उनके नेता बेल पर है या जेल जाने की प्रतीक्षा में है। वही उन्होंने कहा कि इंडिया गठबंधन केवल और केवल मोदी के ख़ौफ़ के कारण इंडिया गठबंधन है। आप एक महीना देख लीजिए, ये गठबंधन तार तार होने वाला है। ये प्रयोग पहले भी होते रहे है, और पहले भी सफल नहीं हुए।

साथ ही कहा इनलोगो को मोदी के सबके साथ सबका विकास का ख़ौफ़ है। ये गठबंधन वाले सड़क, बिजली, विकाश, गरीब, किसान की बात नहीं करते। इनका एक ही एजेंडा है। मोदी हटाओ, लेकिन जनता समझ रही है। वही उन्होंने कहा की कांग्रेस तो समाप्त हो चुकी है। आप ये देखिए जैसे जोकर होता है न वैसे ही राहुल गांधी जोकर बन गया है। देश के उपराष्ट्रपति का कल्याण बनर्जी मजाक बना रहे है। बिलकुल बंदर की तरह, राहुल गांधी उनका वीडियो बना रहे है। ये केवल उनका नही, देश का अपमान है। मुझे लगता है कांग्रेस का कोई भविष्य नहीं है। वो जहां है उससे भी कम जाने वाली है। बीजेपी हानि और लाभ की चिंता नहीं करती है। बीजेपी राष्ट्र की राजनीति करती है।

Advertisement

उन्होंने कहा कि भाजपा राष्ट्रवादी पार्टी है। वो वोट की राजनीति नही करती है। वो तुष्टीकरण किसी का नही करती है। आपने मोदी के कार्यकाल में देखा होगा की सारे हिंदुस्तान में एक भी संप्रदायिक दंगा नहीं हुआ। वो लोग कहते थे अगर बीजेपी आएगी तो मुस्लिम को खा जायेगी।

हम लहसुन प्याज नही खाते, तो मुस्लिम को क्या खायेगे। अब मुस्लिम भी समझ गए है। यही विपक्ष का रोना है की हिंदू तो बीजेपी के साथ है ही, अब मुस्लिम भी जा रहे है। अब हम किस पर राजनीति करेंगे। ये सब अपना बोडिया बिस्तर बांध ले। अब राजनीति इनसे नहीं होने वाली है।

 

Related posts

किशनगंज में कांग्रेस का जनसंपर्क अभियान तेज, मदन मोहन झा समेत कई दिग्गज नेता उतरे मैदान मेंं, जीत का दावा…

Bihar Now

आरजेडी नेता ट्रिपल मर्डर केस में पुलिस की बड़ी कार्रवाई, आरोपी जेडीयू विधायक के भाई और भतीजा गिरफ्तार…

Bihar Now

लॉक डाउन के दौरान सड़कों पर खुद उतरे SP राकेश कुमार, लिया हालात का जायजा…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो