Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़रमतोराजनीतिराष्ट्रीय

INDIA गठबंधन में शीट शेयरिंग को लेकर “PK” का तंज, कहा – सबसे बड़ा दल कांग्रेस है तो नेतृत्व भी कांग्रेस के पास ही रहेगा…

Advertisement

पटना:* I.N.D.I.A. गठबंधन में आगामी लोकसभा चुनाव 2024 के लिए बिहार में सीट शेयरिंग को लेकर कांग्रेस, आरजेडी और जेडीयू में रस्साकशी की चर्चा खूब है। इस को लेकर जन सुराज के सूत्रधार प्रशांत किशोर ने तंज कसते हुए कहा कि जहां तक बात I.N.D.I.A. गठबंधन में प्रधानमंत्री पद के लिए रस्साकशी की है तो अभी तो I.N.D.I.A. गुट की तीन चार बैठकें ही हुई हैं।

अभी कोई कार्यक्रम तय नहीं हुआ, सीट एडजस्टमेंट तय नहीं हुआ। यही भी नहीं पता है कि गठबंधन में शामिल पार्टियां चुनाव कैसे लड़ेंगी, तो रस्साकशी क्या होगी? ये तो कॉमनसेंस की बात है कि I.N.D.I.A. गुट में सबसे बड़ा दल कांग्रेस है, तो स्वाभाविक तौर पर I.N.D.I.A. गुट का नेतृत्व भी कांग्रेस के पास रहेगा। आप चाहे जितना हल्ला मचा लीजिए कांग्रेस को छोड़कर कोई दूसरा दल कैसे I.N.D.I.A. गुट का नेतृत्व करने लगेगा?

Advertisement

प्रशांत किशोर ने आगे कहा कि प्रशांत किशोर ने कहा कि पहले आप गठबंधन बनाएंगे, चुनाव लड़ेंगे और जीतेंगे उसके बाद प्रधानमंत्री पद की बात होगी। बिहार में बड़बोलापन यहां के राजनीतिक जीवन की सच्चाई है। जिस पार्टी के लोकसभा में जीरो सांसद हैं और वो लोग बता रहे हैं कि देश का प्रधानमंत्री कौन होगा, तो ये बड़बोलापन ही कहा जाएगा। भाई! आपको पूछ कौन रहा है? प्रधानमंत्री कौन बनेगा ये तय तो वो पार्टियां कर सकती हैं जिनके सांसद जीतकर आते हैं।

आपका जीरो सांसद जीता हुआ है और आप कह रहे हैं कि प्रधानमंत्री कौन होगा? ये तो ऐसे हुआ कि हम यहां से बैठकर कहें कि अमेरिका का राष्ट्रपति कौन होगा? ये तो आपकी मानसिकता को दिखाता है कि आपको न किसी बात की समझ है और न ही सोच है और बेवजह की बात किए जा रहे हैं।

Related posts

हर बार पलटी मारेंगे नीतीश कुमार : JDU सांसद का बड़ा बयान,14 करोड़ जनता के हित के लिए लिया यू-टर्न

Bihar Now

मुख्यमंत्री जी, सुनिए मीडिया को देह हाथ तोड़ने वाले अपने BDO साहब को !…

Bihar Now

राज्यपाल और मुख्यमंत्री ने शहीद पीर अली के शहादत दिवस के अवसर पर दी उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो