Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

बिहार में बनेगी भाजपा की सरकार, नरेन्द्र मोदी तीसरी बार बनेंगे पीएम- सम्राट चौधरी

Advertisement

पटना : युवा संकल्प से नरेन्द्र मोदी 2024 में तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बनेंगे और 2025 में बिहार में भी भाजपा की सरकार बनेगी। उक्त बातें भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने भारतीय जनता युवा मोर्चा की ओर से स्वामी विवेकानंद की जयंती पर स्थानीय मिलर स्कूल के परिसर में आयोजित ‘युवा समागम सह युवा प्रतिनिधि सम्मान’ समारोह’ को सम्बोधित करते हुए कही।

इस मौके पर भाजयुमो के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या ने युवाओं का आह्वान करते हुए कहा कि वे आगे बढ़ें और बिहार की सभी 40 लोकसभा सीटों पर भाजपा और एनडीए की जीत सुनिश्चित करें।

Advertisement

चौधरी ने जयंती के मौके पर स्वामी विवेकानंद को अपनी श्रद्धा निवेदित करते हुए कहा कि भारत को लेकर उन्होंने 19वीं सदी में जो सपना देखा था देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी उसे 21वीं सदी में पूरा कर रहे हैं। भाजपा कमिटमेंट की पार्टी है, दो हजार साल पहले आचार्य चाणक्य ने अखंड भारत का सपना देखा था

, उस सपने को हमारे अग्रणी नेता श्यामा प्रसाद मुखर्जी जी ने यह कह कर कि एक देश में ‘दो विधान, दो प्रधान, दो निशान’ नहीं चलेगा और इसके लिए अपनी आहुती दी तो प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जम्मू-कश्मीर से धारा-370 को उखाड़ कर कचरे के ढेर में फेंक कर अखंड भारत के उस सपने को पूरा किया है। इतना ही नहीं मोदी तो 450 वर्षों के श्रीराम मंदिर के सपने को भी अब पूरा करने जा रहे हैं।

भाजयुमो के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री सूर्या ने घमंडिया गठबंधन के नेताओं के अयोध्या में आयोजित प्राण-प्रतिष्ठा समारोह के बहिष्कार पर तंज कसते हुए कहा कि ‘ भूत-पिशाच निकट नहीं आवे, महावीर जब नाम सुनावे’, ऐसे में वहां वैसे लोग जा ही नहीं सकते हैं जिनकी प्रभु श्रीराम में आस्था नहीं है। उन्होंने युवाओं का आह्वान किया कि 22 जनवरी को घर-घर दीपावली मनाएं।

उन्होंने कहा कि बिहार के युवा परिवर्तन के वाहक बने। 2024 में बिहार की लोकसभा की सभी 40 सीटों पर भाजपा और एनडीए की जीत सुनिश्चित करने के साथ ही 2025 में बिहार में भाजपा की अपने बलबूते पूर्ण बहुमत की सरकार बनायें। एक नया बिहार बनाये ताकि बिहार के युवा भी गर्व का अनुभव कर सके। आज बेंगलुरू, पुने, मुम्बई और दिल्ली जैसे महानगरों की श्रीवृद्धि में बिहार के युवाओं का परिश्रम है। ऐसे में बिहार के युवा बिहार में परिवर्तन लाकर इसे संवारने का कार्य करें।

युवा समागम की अध्यक्षता भाजयुमो के प्रदेश अध्यक्ष भारतेंदु मिश्रा ने की। कार्यक्रम में भाजपा के वरिष्ठ नेताओं में संगठन मंत्री भीखू भाई दलसानिया, केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह, पूर्व केन्द्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद, राधा मोहन सिंह, सैयद शाहनवाज हुसैन, नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा, हरि सहनी, सांसद विवेक ठाकुर, बिहार सरकार के पूर्व मंत्री नन्द किशोर यादव, मंगल पाण्डेय, जनक चमार सहित अन्य उपस्थित थे।

Advertisement

Related posts

महागठबंधन से बगावत के बाद मुकेश सहनी ने तेजस्वी यादव के DNA पर उठाए सवाल…

Bihar Now

जेडीयू विधायक की गुंडागर्दी,गाड़ी में टक्कर लगने पर आवास पर ट्रक ड्राइवर को पकड़ कर पिटवाया !…

Bihar Now

मतगणना के लिए तैयारियां पूरी, DM और SP ने लिया जायजा…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो