Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीबिहारब्रेकिंग न्यूज़रमतोराजनीतिराष्ट्रीय

पटना के फुलवारी रेप एंड मर्डर केस का आरोपी निकला मानसिक विकृत, 75 साल की महिला को भी नहीं बख्शा था…

Advertisement

राजधानी पटना के फुलवारीशरीफ में दो बच्चियों के साथ पहल रेप और फिर एक की हत्या के एक आरोपी देवानंद राय को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इस मामले में पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया कि आरोपी देवानंद मानसिक विकृत है।

जिस बच्ची की रेप के बाद उनसे हत्या की थी। उसके साथ पहले भी दुष्कर्म की कोशिश कर चुका था। यही नहीं इस खौफनाक हत्याकांड को अंजाम देने से पहले भी आरोपी 75 साल की बुजुर्ग महिला के साथ रेप के साथ उसकी हत्या कर चुका है। पुलिस ने बताया कि आरोपी खेती करता है…

Advertisement

पटना में दो बच्चियों के साथ दरिंदगी को अंजाम देने वाला आरोपी देवानंद राय मानसिक विकृत का शिकार है। जिसे अपने किए पर कोई पछतावा भी नहीं है। इससे पहले पुलिस शुक्रवार को इस जघन्य रेप एंड मर्डर मामले में देवानंद को धर दबोचा था।

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी ने 9 जनवरी को शहर से करीब 8 किमी की दूरी पर फुलवारी शरीफ की महादलित टोला की दो बच्चियों को अपनी हवस का शिकार बनाया था। एक बच्ची की हत्या कर दी थी। जबकि दूसरी बच्ची बेहोशी की हालत में मिली थी। जिसका इलाज पटना एम्स में चल रहा है। दोनों बच्चियों की उम्र 8 और 12 साल है।

इस कांड का खुलासा करते हुए डीआईजी राजीव मिश्रा ने बताय.. बेहोशी की हालत में मिली बच्ची से बातचीत के आधार पर पुलिस आरोपी देवानंद को पकड़ने में कामयाब हो सकी। पुलिस ने इस मामले में सारे सबूत भी इकट्ठे कर लिए है।

और फॉरेंसिक जांच भी सुरक्षा मुहैया कराई गई है। इस घटना से पूरे शहर के लोगों में आक्रोश है। सभी आरोपी को फांसी की सजा देने की मांग कर रहे हैं। वहीं कानून व्यवस्थआ को लेकर बीजेपी ने नीतीश सरकार पर हमला बोला है।

Related posts

बंद कैदियों ने भी हरियाली के समर्थन में “सरकार” के कदम में कदम मिलाया…

Bihar Now

बिहार में होगी बम्पर बहाली… तीन विभागों में 5 हजार से अधिक नए पद की स्वीकृति… नीतीश कैबिनेट में 35 एजेंडों पर लगी मुहर…

Bihar Now

दरभंगा में अपराधियों का तांडव, दवा व्यवसायी को मारी गोली,थाने से महज चंद कदमों की दूरी पर हुई वारदात…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो