Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Agency NewsHeadlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफ़ैशनफोटो-गैलरीबिजनेसबिहारबॉलीवुडब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनमहाराष्ट्रमुंबईरमतोराजनीतिराष्ट्रीयस्वास्थ्यहॉलीवुड

देश में राजनीति की परिभाषा बदली.. धर्म के नाम पर लोगों को उलझाया जा रहा: मुकेश सहनी

Advertisement

PATNA: विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के प्रमुख और पूर्व मंत्री मुकेश सहनी ने अपने अधिकार के लिए संघर्ष करने की अपील करते हुए कहा कि अगर सीएम, पीएम या कोई प्रतिनिधि आपका काम नहीं कर रहे तो वोट की ताकत से बदल दीजिए।

पूर्व मंत्री और वीआईपी सुप्रीमो मुकेश सहनी औरंगाबाद के दाऊदनगर स्थित अगनूर महमदपुर में महर्षि वेदव्यास जी के मंदिर के शिलान्यास कार्यक्रम में शामिल हुए। उन्होंने मंदिर के लिए भूमि पूजन के बाद एक जनसभा को संबोधित करते हुए चिंता प्रकट किया कि आज तक इस गांव में आने के लिए सड़क तक नहीं है।

Advertisement

उन्होंने कहा कि यहां के लोग सड़क नहीं तो वोट नहीं की बात कर रहे, लेकिन यह सही नहीं। वोट देने के पहले लाख बार सोचिए। आज देश में राजनीति की परिभाषा बदल गई है, धर्म, जाति के नाम पर लोगों को उलझाया जा रहा। किसान के कल्याण के लिए उनके लिए एमएसपी बढ़ाने की बात नहीं होती।

सहनी ने कहा कि जो काम सरकार को करना चाहिए वह काम नहीं हो रहा। उन्होंने लोगों से अपने बच्चों को पढ़ाने और अधिकार के लिए संघर्ष करने की अपील की। उन्होंने कहा कि ज्ञान था तभी महर्षि वेदव्यास जी वेदों की रचना कर सके। इस मौके पर मुकेस सहनी ने पार्टी की ओर से मंदिर निर्माण के लिए 51 हजार रुपए दान देने की भी घोषणा की।

Advertisement

Related posts

लॉकडाउन बढाने का समर्थन, इसकी गंभीरता को समझने की आवश्यकता – विनोद चौधरी, Ex -MLC

Bihar Now

कोरोना के विरुद्ध जंग में ओडिशा का किट विश्वविद्यालय मोर्चे पर सबसे आगे…

Bihar Now

रोहतास के गोपाल नारायण सिंह विश्वविद्यालय में द्वितीय अंतरराष्ट्रीय सम्मेलन का होगा आयोजन,

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो