Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Agency NewsHeadlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफ़ैशनफोटो-गैलरीबिजनेसबिहारबॉलीवुडब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनमहाराष्ट्रमुंबईरमतोराजनीतिराष्ट्रीयस्वास्थ्यहॉलीवुड

पटना में पहली बार ‘द मोदी कॉन्क्लेव’ का आयोजन, सम्राट चौधरी समेत कई केंद्रीय मंत्री मौजूद

Advertisement

बिहार भाजपा एनआरआई सेल की ओर से बुधवार को पटना के एक होटल में ‘द मोदी कॉन्क्लेव का आयोजन किया गया है. इस कार्यक्रम में केंद्रीय ग्रामीण विकास पंचायती राज मंत्री गिरिराज सिंह, बिहार के बिहार के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी, विजय कुमार सिन्हा समेत बिहार भाजपा के दिग्गज नेता एवं अन्य नेताओं ने हिस्सा लिया. इस कार्यक्रम में मोदी सरकार के 10 साल के कार्यकाल के उपलब्धियों पर चर्चा हुई.

चर्चा के दौरान कहा गया कि, भारत को श्रेष्ठ बनाने के लिए पीएम मोदी लगातार काम कर रहे है. पहले गुजरात को अब देश को ठीक कर रहे हैं. उन्होंने संकल्प लिया 1947 तक विकसित भारत बनाना है. देश की अर्थव्यवस्था 11 वें स्थान से 5 वें पर लेकर आएं हैं. कल तक कोई भारत कोई नहीं जानता था और आज दुनिया का बच्चा-बच्चा जानता है.

Advertisement

चर्चा के दौरान कहा गया कि, भारत जिस गति से बढ़ रहा है, उसी गति से बिहार भी आगे बढ़ेगा. बिहार में सरकार सरकारी नौकरी तो दे ही रही है. 10 लाख नौकरी देने से बिहार विकसित नहीं होगा. बिहार विकसित तब होगा जब हर जिले में स्माल स्केल इंडस्ट्री लगेगा. बिहार में 15 साल कोई काम ही नहीं हुआ, सिर्फ समाजिक न्याय की बात होती थी.

पीएम मोदी ने आयुष्मान कार्ड के जरिए गरीबों की बड़ी चिंता खत्म कर दी है. देश में हम ही टॉप और बॉटल पर है. बिहार से ही सबसे ज्यादा आईएएस आईपीएस बनते हैं. करोना के टाइम आपको याद होगा, बिहारी मजबूर को फ्लाइट का टिकट देकर उद्योगपति वापस बुला रहे हैं.

आगे कहा गया कि सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों के चलते 2024 में नरेंद्र मोदी को कोई नहीं रोक सकता PM मोदी के नेतृत्व में इस बार एनडीए 400 सीट लाएगी और तीसरी बार केंद्र में सरकार बनाएगी. मोदी सरकार ने पिछले 10 साल में कई ऐसे काम किए हैं, जिन्हें संवदेनशील मानकर पहले की सरकारों ने लटकाए रखा.

जम्मू कश्मीर से धारा 370 खत्म करने का मामला हो या राम मंदिर का मुद्दा, तीन तलाक कानून हो या समान नागरिक संहिता. पूर्ववर्ती सरकारों ने मुस्लिम तुष्टीकरण के चलते इन पर कभी काम ही नहीं किया. इन सभी पहलुओं पर कार्यक्रम में चर्चा हुई

Advertisement

Related posts

तीन दिनों से लापता एक महिला का शव गांव के पोखर से बरामद, जांच में जुटी पुलिस…

Bihar Now

CM के सामने ही फरियादी ने जनता दरबार की निकाली हवा, फिर ‘नीतीश’ ने अपने प्रधान सचिव की लगा दी क्लास…

Bihar Now

बिहार की 5 सीटों पर वोटिंग जारी… झंझारपुर में सुबह से हो रही बंपर वोटिंग, सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो