Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Agency NewsHeadlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफ़ैशनफोटो-गैलरीबिजनेसबिहारबॉलीवुडब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनमहाराष्ट्रमुंबईरमतोराजनीतिराष्ट्रीयस्वास्थ्यहॉलीवुड

‘ठीक बा सब के ससुराले के पार्टी बा.. लालूए यादव के ना’ आनंद मोहन पर भड़कीं राबड़ी, यह भी बताया केके पाठक क्यों नहीं सुन रहे नीतीश की बात

Advertisement

PATNA: पूर्व सांसद आनंद मोहन ने पिछले दिनों आरजेडी को ससुराल की पार्टी बताया था। उन्होंने कहा था कि आरजेडी ससुराल की पार्टी है। शुक्रवार को जब विधान परिषद की कार्यवाही में शामिल होने पहुंची पूर्व सीएम और विधान परिषद में विरोधी दल की नेता राबड़ी देवी से इसको लेकर मीडिया ने सवाल किया तो वे भड़क गईं और भोजपुरी में कहा कि, ठीक बा सब के ससुराले के पार्टी बा.. लालूए यादव की पार्टी सिर्फ ससुराल की पार्टी नहीं है.. सब के बा। उन्होंने यह भी बताया कि आखिर केके पाठक नीतीश की बात क्यों नहीं सुन रहे हैं।

राबड़ी देवी से यह पूछे जाने पर कि आनंद मोहन ने आरजेडी को ससुराल की पार्टी कहा है, इसपर वे भड़क गईँ और इसपर उन्होंने भोजपुरी में कहा कि, ठीक बा सब के ससुराले के पार्टी बा.. लालूए यादव की पार्टी सिर्फ ससुराल की पार्टी नहीं है..सब के बा। राबड़ी देवी ने आरोप लगाया कि सिर्फ आरजेडी में ही नहीं बीजेपी भी परिवारवाद की पार्टी है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के घर के भी सबलोग पार्टी में बा.. उ शादी करके छोड़ दिए तो का उनका परिवार नही हैं भाई भतीजा नहीं है? बीजेपी सबसे बड़ी परिवारवाद वाली पार्टी है।

Advertisement

वहीं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के आदेश के बावजूद बिहार के सरकारी स्कूलों का समय नहीं बदलने के सवाल पर राबड़ी देवी ने कहा कि बिहार की जनता देख रही है कि सरकार क्या कर रही है। सरकार को इधर-उधर पलट रही है.. इसलिए अधिकारी उनकी बात नहीं सुन रहे हैं। वहीं आरजेडी कोटे से शिक्षा मंत्री रहे चंद्रशेखर से केके पाठक के विवाद पर उन्होंने कहा कि पिछले 17 साल से हमारी ही पार्टी के मंत्री थे क्या.. हमारी पार्टी के तो सिर्फ एक साल से मंत्री थे।

Related posts

Big Breaking : दरभंगा पेट्रोल कांड का मुख्य आरोपी शिव कुमार झा गिरफ्तार, नेपाल के पास से हुई गिरफ्तारी…

Bihar Now

चाणक्य आईएएस एकेडमी के गया ब्रांच में 67वीं BPSC में असाधारण उपलब्धि के लिए अभ्यर्थियों का सम्मान समारोह…

Bihar Now

वाह रे सुशासन, बिल्ली को दूध की रखवाली !… “सवालों के घेरे में रहे निगम के तत्कालीन “MD” को तोहफा, सरकार से सवाल” !…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो