Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Agency NewsHeadlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफ़ैशनफोटो-गैलरीबिजनेसबिहारबॉलीवुडब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनमहाराष्ट्रमुंबईरमतोराजनीतिराष्ट्रीयस्वास्थ्यहॉलीवुड

तेजस्वी से मिला शार्प शूटर, BJP ने साधा निशाना, बोली- नए लेबल के साथ वही पुरानी शराब

Advertisement

पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव इनदिनों जन विश्वास यात्रा पर निकले हुए हैं. वो बिहार में जगह-जगह जाकर सभाएं कर रहे हैं. उनकी इस यात्रा को लेकर बिहार की सियासत भी गरमाई हुई है. यात्रा के दौरान तेजस्वी यदाव के एक मंच पर शार्प शूटर की तस्वीर सामने आई. जिसको लेकर किसी तरह राजद ने अपना बचाव किया. इसके बाद उस शूटर से तेजस्वी की व्यक्तिगत मुलाकात की तस्वीरों ने नया बवाल काट दिया है. भाजपा खुलकर तेजस्वी यादव पर हमलावर हो गई है.

दरअसल, बीते दिन गुरुवार को सिवान में तेजस्वी की जन विश्वास यात्रा पहुंची थी. यहां एक मच से तेजस्वी यादव ने लोगों को संबोधित किया.इस मंच पर कुख्यात शार्प शूटर मोहम्मद कैफ उर्फ बंटी भी मौजूद था. जब तस्वीरें सामने आई तो बचाव में राजद प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव ने पुलिस पर इसका ठीकरा फोड़ दिया. उन्होंने कहा कि कोई संदिग्ध मंच पर ना चढ़े, पुलिस को इसका ध्यान रखना चाहिए. लेकिन अब उसी कुख्यात शार्प शूटर मोहम्मद कैफ उर्फ बंटी की तेजस्वी यादव के साथ व्यक्तिगत मुलाकात की तस्वीर सामने आई है. जिसको लेकर भाजपा प्रवक्ता निखिल आनंद ने राजद के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है.

Advertisement

भाजपा प्रवक्ता निखिल आनंद ने तेजस्वी के मंच की तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा “राजद का दृष्टिकोण और मूल तत्व अब भी वही है. राजद खुद को लुम्पेन, आपराधिक और विकास विरोधी बुरे तत्वों से कभी भी अलग नहीं कर सकता है. तेजस्वी शार्प शूटर के साथ राज्य का दौरा कर रहे हैं और अपराधियों के साथ मंच साझा कर रहे हैं. बिहार की बिगड़ती कानून-व्यवस्था में राजद का योगदान है.”

उर्फ बंटी के मुलाकात की तस्वीरों को शेयर लिखा “राजद अपने को नए तेवर और कलेवर में होने का दावा करती है लेकिन ये नए लेबल के साथ वही पुरानी शराब के बोतल जैसी है. बिहार में राजद को अपराधिक तत्वों का राजनीतिकरण करने का खास क्रेडिट जाता है. अपराधी चुपके से राजद के मंच पर नहीं चढ़ता बल्कि बिल्कुल प्राइवेट में गलबहियां भी होती है.

कौन है मो कैफ उर्फ बंटी

मो कैफ उर्फ बंटी के बारे में कहा जाता है कि वह शराबुद्दीन ग्रुप का शार्प शूटर है. उस पर पत्रकार राजदेव रंजन की हत्या करने का आरोप है. सीवान के हिन्दुस्तान समाचार पत्र के पत्रकार राजदेव रंजन की गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी. मो शहाबुद्दीन गिरोह के गुर्गों पर हत्या का आरोप लगा. इस मामले में सभी आरोपी बेल पर हैं.मो कैफ उनमें से एक है.

Related posts

दरभंगा में अपराधियों का तांडव, दवा व्यवसायी को मारी गोली,थाने से महज चंद कदमों की दूरी पर हुई वारदात…

Bihar Now

Big Breaking : गोलियों की गूंज से दहला दरभंगा, मंदिर में घुसकर पूजारी को मारी गोली, मौके पर हुई मौत, एक श्रद्धालु घायल…पुलिस की कार्यशैली पर सवाल ?…

Bihar Now

मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश का बड़ा बयान, ये कोई मुद्दा नहीं… INDIA से घबराई गई है BJP …

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो