Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Agency NewsHeadlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफ़ैशनफोटो-गैलरीबिजनेसबिहारबॉलीवुडब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनमहाराष्ट्रमुंबईरमतोराजनीतिराष्ट्रीयस्वास्थ्यहॉलीवुड

ऐसा हुआ तो शराबबंदी को रफा-दफा कर देंगे मांझी, नीतीश कुमार को लेकर कह दी ये बात

Advertisement

राजधानी पटना में हम(सेक्युलर) की तरफ से पंचायत स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित किया गया. जिसमें शराबबंदी कानून को लेकर एक बार फिर पूर्व सीएम व हम(सेक्युलर) के संरक्षक जीतन राम मांझी ने सवाल उठाया. पहले तो उन्होंने सीएम नीतीश कुमार से शराबबंदी की समीक्षा करने की मांग की. इसके बाद उन्होंने ये भी कह दिया कि यदि उनकी पार्टी को विधानसभा में 20 सीट भी आ जाए तो वो शराबबंदी को रफा-दफा कर देंगे.

जीतन राम मांझी ने कहा कि शराबबंदी कानून की समीक्षा होनी चाहिए. समीक्षा हुई लेकिन क्या हुआ शराब पीने वालों पर इतना दंड लगा दिया जा रहा है. हम बार-बार कहते हैं कि ऐसा शराबबंदी कही नहीं है. गुजरात के मॉडल को अपनाना चाहिए. ऐसे में सरकार को आमदनी भी होगी और जो पीना चाहते हैं वो पिएंगे भी.आज जो हो रहा है उसमें हमारे लोगों को पुलिस के द्वारा तंग किया जाता है. शराब मामले को लेकर लगभग तीन लाख लोग जेल के शिकंजा में है या कानूनी कारवाई के चक्कर में हैं. इसलिए मैं सीएम नीतीश कुमार से कहता हूँ की जिद्दी मत बनिए.

Advertisement

जीतन राम मांझी ने कार्यक्रम में मौजूद लोगों की और इशारा करते हुए कहा कि आपसे हम प्रार्थना करना चाहते हैं, हम लोग जितना सीट से लड़े, कहीं भी रहिए आप लोग, हमारे पार्टी के लोगों को जिताइए, अगर हम 40 नहीं, हम 20 भी जीत के आते हैं तो दावे के साथ कहते हैं, इस कानून को हम रफा दफा करवा देंगे.

Related posts

Breaking : वार्ड पार्षदों की गुंडागर्दी, पुलिस गिरफ्त से कथित घूसखोर अफसर को भगाया, निगरानी टीम के साथ की बदसलूकी..

Bihar Now

लाठीचार्ज हर बात का समाधान नहीं, दरोगा अभ्यर्थियों पर हुए लाठीचार्ज पर चिराग पासवान ने थोड़ी चुप्पी…

Bihar Now

सीएम लॉ कॉलेज में खेल कार्यालय का उद्घाटन…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो