Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Agency NewsHeadlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफ़ैशनफोटो-गैलरीबिजनेसबिहारबॉलीवुडब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनमहाराष्ट्रमुंबईरमतोराजनीतिराष्ट्रीयस्वास्थ्यहॉलीवुड

चुनाव से पहले 10 लाख सरकारी नौकरी देने का ऐलान : डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी का बड़ा बयान, तेजस्वी यादव को बताया बच्चा

Advertisement

BIHAR NOW NEWS DESK PATNA :बिहार के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने सरकारी नौकरी को लेकर बड़ा ऐलान किया है। बिहार एक्सपो में पहुंचे सम्राट चौधरी ने कहा कि 2024 लोकसभा चुनाव से पहले प्रदेश सरकार 10 लाख सरकारी नौकरी लोगों को दी। इसके साथ ही सम्राट चौधरी ने कई और भी बड़ी घोषणाएं की।

चुनाव से पहले 10 लाख सरकारी नौकरी देने का ऐलान

Advertisement

सम्राट चौधरी ने कहा कि रोजगार तो हमने 94 लाख लोगों को देने की बात कही थी। इसके साथ ही 10 लाख सरकारी नौकरी देने और उसे पूरा करने का वादा किया है। इसके साथ ही सम्राट चौधरी ने तेजस्वी यादव पर तीखा प्रहार किया और कहा कि अब वे सत्ता से बाहर हो गये हैं, तब उन्हें अधिकारियों की मनमानी याद आ रही है। तेजस्वी यादव के माता-पिता 15 साल तक बिहार पर राज किए हैं, आखिर बिहार बर्बाद है तो किसके कारण?

तेजस्वी यादव को बताया बच्चा

वहीं, सम्राट चौधरी ने तेजस्वी की चुनौती पर कहा कि मैं स्पष्ट बता देता हूं कि आगामी चुनाव में राष्ट्रीय जनता दल लड़ेगा अच्छा लेकिन हारेगा 2-2 लाख से अधिक वोट से। वहीं, तेजस्वी यादव के इस बयान पर कि हमारी रैली को देखकर बीजेपी डर के मारे अपने केन्द्रीय नेताओं को बिहार बुला रही है। इसपर सम्राट चौधरी ने तेजस्वी यादव को बच्चा कहा।

तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए सम्राट चौधरी ने कहा कि बच्चे खिलौने से खेल रहे हैं, अभी खेलने दीजिए। उनपर अधिक कमेंट नहीं करना चाहते हैं।

Advertisement

Related posts

बेगूसराय में बेखौफ अपराधी, घर के समीप अपराधियों ने युवक को मारी गोली, हालत गंभीर…

Bihar Now

डीआरएम अशोक माहेश्वरी ने जली हुई बोगियों का किया निरीक्षण

Bihar Now

कोरोना काल में बार बालाओं के साथ ठुमके… कोविड प्रोटोकॉल का खुलेआम उल्लंघन… शादी की शालगीरह मनाते रसूखदार, ठेंगे पर कनून व्यवस्था !…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो