Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Agency NewsHeadlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफ़ैशनफोटो-गैलरीबिजनेसबिहारबॉलीवुडब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनमहाराष्ट्रमुंबईरमतोराजनीतिराष्ट्रीयस्वास्थ्यहॉलीवुड

तेजस्वी के “जन”विश्वास यात्रा पर जेडीयू का तंज, कहा – जन विश्वास नहीं, तेजस्वी को निकालना चाहिए पश्चाताप यात्रा…

Advertisement

BIHAR NOW NEWS DESK    तेजस्वी यादव को पश्चाताप यात्रा निकालना चाहिए- रंजीत

बिहार प्रदेश जनता दल (यू) के महासचिव रंजीत कुमार झा ने प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के जन विश्वास यात्रा पर तंज कसते हुए कहा कि तेजस्वी यादव को पश्चाताप यात्रा निकालना चाहिए।

Advertisement

उन्होंने कहा कि अगर तेजस्वी यादव में साहस है तो बिहार में उनके माता-पिता के कार्यकाल में उनके परिवार द्वारा जो भ्रष्टाचार किया गया और अपराध को बढ़ावा दिया गया, उसके लिए बिहार मे पश्चाताप यात्रा निकाले

उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव जिन नौकरियों का श्रेय अपने नाम लेना चाहते हैं, बिहार की जनता उसकी असलियत जानती है कि उन नौकरियों को देने का निर्णय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने 2020 मे सत्ता मे आने के समय ही ले लिया था। तेजस्वी यादव के पिता ने तो नौकरी के बदले बिहार की जनता से उनके जमीन को अपने नाम करवा लिया था उस बात को भी बिहार की जनता भूली नहीं है।

झा ने कहा कि तेजस्वी यादव अपने पोस्टरों से अपने माता-पिता के तस्वीर को गायब कर प्रदेश की जनता का ध्यान उनके कार्यकाल मे हुए भ्रष्टाचार और अपराध से हटाना चाह रहे हैं। बिहार के लोगों ने ये देखा है कि पिछले 17 महीनों के उनके उपमुख्यमंत्री रहते हुए उनके विभागों में कितना भ्रष्टाचार हुआ है।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के रहते बिहार में कोई भ्रष्टाचारी बच नहीं सकता है इसलिए मुख्यमंत्री जी ने उनके विभागों मे हुए निर्णय की जांच करने का आदेश दिया है।

झा ने कहा कि तेजस्वी यादव की इस यात्रा का एकमात्र उद्देश्य ईडी, इंकम टैक्स और राज्य सरकार द्वारा उनके और उनके परिवार के सदस्यों द्वारा किए गए भ्रष्टाचार की जाँच से ध्यान हटाने का प्रयास है और अपने इस प्रयास मे वो कभी सफल नहीं होंगे क्यूंकि प्रदेश की जनता असलियत जानती है।

Related posts

किराए के मकान में रह रहे एक छात्र ने की खुदकुशी..हत्या या आत्महत्या ?…

Bihar Now

दर्दनाक सड़क हादसे में एक मजदूर की मौत…

Bihar Now

दरभंगा जिला प्रशासन का सराहनीय पहल, स्वराज्य लौटे सभी व्यक्तियों का सर्वेक्षण पूर्ण…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो