Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Agency NewsHeadlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफ़ैशनफोटो-गैलरीबिजनेसबिहारबॉलीवुडब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनमहाराष्ट्रमुंबईरमतोराजनीतिराष्ट्रीयस्वास्थ्यहॉलीवुड

गिरिराज सिंह के नाम पर भड़के ग्रामीण कार्य विभाग मंत्री श्रवण कुमार, कहा गिरिराज सिंह के ब्यान को कोई सुनता है

Advertisement

 जमुई पहुंचे ग्रामीण कार्य विभाग मंत्री श्रवण कुमार का कार्ययकर्ताओं ने जमकर स्वागत किया और फूल मालाओं के साथ जिंदाबाद के नारे भी लगाए।दरअसल पूर्व मंत्री दामोदर रावत के पिता स्वर्गीय गुलाब रावत के नाम पर आयोजित फुटबॉल टूर्नामेंट का उद्घाटन करने बिहार सरकार के मंत्री श्रवण कुमार पहुंचे थे।

इस दौरान वे मीडिया कर्मी से मुखातिब हुए और गिरिराज सिंह के बयान को लेकर मीडिया कर्मी के सवालों पर वह भड़क गए और कहा कि गिरिराज सिंह के बयान को कोई सुनता है क्या।
दरअसल गिरिराज सिंह ने एक बयान में कहा था कि नीतीश कुमार की गलतियों का परिणाम है कि लालू और तेजस्वी का वनवास खत्म हो गया। नीतीश कुमार अगर भूल नहीं किए होते तो आज इनका कहीं अता-पता नहीं होता।

Advertisement

नीतीश कुमार के भूल के परिणाम है कि लालू यादव और तेजस्वी का उदय हुआ।आगे उन्होंने कहा था कि तेजस्वी को नीतीश कुमार का लॉकेट लगाकर घूमना चाहिए ना कि उनको गाली देने चाहिए।

वहीं उसपर ग्रामीण कार्य विभाग के मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि गिरिराज सिंह के बयान को कोई सुनता है क्या, हमलोग तो नहीं देखते हैं गिरिराज जी का ब्यान। क्या बोलते हैं वहीं समझ सकते हैं दूसरा कोन समझ सकता है। नीतीश जी की भूल थी की भाजपा की भूल थी की गिरिराज सिंह की भूल थी जिनका भी भूल हो सुधार लेना चाइए।

Related posts

भागलपुर में लापता महिला की शव मिलने के बाद जबरदस्त हंगामा, आक्रोशित लोगों ने पुलिस गाड़ी को किया आग के हवाले…

Bihar Now

G 20 बैठक के लिए आने लगे विदेशी मेहमान, चप्पे चप्पे पर पुलिस की तैनाती… कल से‌ मीटिंग शुरू…

Bihar Now

Breaking : वैशाली में दिनदहाड़े करोड़ों की लूट, ज्वेलरी शॉप में करोड़ों के आभूषण लूट मौके से फरार हुए अपराधी…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो