Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफ़ैशनफोटो-गैलरीबिजनेसबिहारबॉलीवुडब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनमहाराष्ट्रमुंबईरमतोराजनीतिराष्ट्रीयस्वास्थ्यहॉलीवुड

बिहार में टला बड़ा हादसा !…मालगाड़ी के कपलिंग में गड़बड़ी, दो भाग में बटी बोगियां, डब्बे को जोड़ने में जूटा रेल महकमा../

Advertisement

सोहन प्रसाद,बेतिया

इस वक़्त की बड़ी ख़बर बगहा से आ रही है जहाँ नरकटियागंज गोरखपुर रेलखंड पर जा रही माल ट्रेन दो हिस्सों मे बंट गईं. जिससे बड़ी दुर्घटना होने से बाल बाल बच गया. दरअसल कपलिंग पीन छोड़ने से माल गाड़ी दो हिस्सों में बंट गईं डीरेल होते माल गाड़ी को चालक ने सूझबूझ से बचा लिया।

Advertisement

बताया जा रहा है की माल गाड़ी नरकटियागंज से बगहा जा रही थी इसी दौरान पिपरा ढाला गेट नंबर 45 C के समीप बोगियों का अचानक कपलिंग पीन टूटकर गिरने से माल ट्रेन की बोगियां दो हिस्सों में बंट गईं लिहाजा दो पार्ट में अलग अलग होती ट्रेन देखकर भगदड़ मच गईं. ट्रेन की स्पीड बहुत ज्यादा नहीं थी लिहाजा किसी प्रकार का कोई नुकसान नहीं हुआ है।

इस घटना के बाद करीब आधे घंटे से रेल यातायात प्रभावित हो गया. वहीं कपलिंग पीन जोड़ने औऱ ट्रेनों के परिचालन की क्वायद में जुटे रेलकर्मी ने बोगियों की कपलिंग को जोड़ मालगाड़ी का परिचालन कराया.

Advertisement

Related posts

शताब्दियों की प्रतीक्षा के बाद श्रीराम विग्रह के प्राण- प्रतिष्ठा से पूरा देश हुआ राममय -सम्राट चौधरी…

Bihar Now

आमने-सामने राजभवन और के के पाठक !… VC को पत्र जारी, कुलाधिपति सर्वोपरि, केके पाठक का आदेश मानने की जरूरत नहीं..

Bihar Now

अंतरजातीय विवाह करने को लेकर एक युवक की गोली मारकर हत्या !

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो