Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअपराधटॉप न्यूज़दिल्लीफोटो-गैलरीबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

दिल्ली से एक शख्स की गांव आने की सूचना पर जांच के लिए गई मेडिकल टीम व पुलिस पर हमला, कई घायल, 44 गिरफ्तार……

Advertisement

औरंगाबाद जिला मुख्यालय से 70 किलोमीटर दूर गोह थाना के अकौनी गांव में एक युवक की दिल्ली से आने की सूचना पर गोह बीडीओ ने मेडिकल टीम को जांच के लिए निर्देश देकर खुद थानाध्यक्ष के साथ गांव में पहुंचे ।…

गोह थाना क्षेत्र के अकौनी गांव में खबर है कि गांव में दो रामजी यादव हैं। इसमें से एक रामजी यादव का बेटा राधेश्याम है। यही लड़का दिल्ली से आया था। जबकि पुलिस दूसरे रामजी यादव के घर में पुलिस आ धमकी और बिना कारण बताए महिलाओं समेत अन्य लोगों को पीटना शुरू कर दी। इससे ग्रामीण गुस्से में आ गये , और पुलिस टीम पर हमला बोल दिया । हमला से पुलिसकर्मी भाग खड़े हुए वहीं पीछे से गांव में आ रही मेडिकल टीम को भी ग्रामीनो ने निशाना बनाया ।

Advertisement

घटना की सूचना पाकर दाउदनगर एसडीपीओ राजकुमार तिवारी सहित चार थाना की पुलिस टीम मौके पर पहुंची ,काफी समझाने बुझाने का प्रयास किया गया लेकिन ग्रामीण महिलाओं की पिटाई से आक्रोशित थे ।और ग्रामीणों ने पुनः हमला कर दिया जिसमें एसडीपीओ राजकुमार तिवारी ,डीएसपी के बॉडीगार्ड पिंटू सिंह ,सिपाही राजेश कुमार ,गार्ड रविरंजन कुमार , हसपुरा थानाध्यक्ष धनञ्जय कुमार सिंह ,देवकुंड थानाध्यक्ष सुभाष सिंह ,सिपाही संतोष कुमार सहित इस घटना में एक चिकित्सक सहित चार स्वास्थ्य कर्मी घायल हो गए । घायल सभी का इलाज स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र में कराया गया ।

घटना की सूचना के बाद डीएम सौरभ जोरवाल , एसपी दीपक बरनवाल सहित पुलिस कर्मियों की टीम मौके पर पहुंची और पूरा गांव छावनी में तब्दील हो गया ।
सूचना तक इस मामले में 44 लोगो की गिरफ्तारी हो चुकी है । वहीं गांव में मीडिया की इंट्री पर बैन लगा दिया गया है ।

Advertisement

Related posts

बिहार बोर्ड आज जारी करेगा मैट्रिक परीक्षा का रिजल्ट, कैसे देखें रिजल्ट ?…

Bihar Now

दरभंगा में प्रोफेसर की मौत ने खोली बिहार के स्वास्थ्य व्यवस्था की पोल, घटना की उच्चस्तरीय जांच के साथ उचित मुआवजा दे सरकार – पूर्व MLC…

Bihar Now

Big Breaking : अभी- अभी मुजफ्फरपुर मेंं फाइनेंस कंपनी में लूट,दिनदहाड़े अपराधियों ने दिया वारदात को अंजाम…

Bihar Now