Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़फ़ैशनफोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

स्वास्थ्य विभाग की बड़ी लापरवाही, समस्तीपुर में आंगनबाड़ी केंद्र पर बच्चों को पिलाया एक्सपायरी दवा, 8 बच्चे गंभीर रुप से बीमार..

Advertisement

समस्तीपुर जिले में स्वास्थ्य विभाग की बड़ी लापरवाही सामने आई है जहां आंगनवाड़ी केंद्र पर एक्सपायरी दवा बच्चों को पिलाया गया उसके बाद 8 बच्चे गंभीर रूप से बीमार पड़ गये। जिनका इलाज सदर अस्पताल समस्तीपुर में कराया जा रहा है। बताया जा रहा है कि खानपुर थाना क्षेत्र के सिरोपट्टी गांव वार्ड-12 के आंगनवाड़ी केंद्र पर फोलिक एसिड सिरप बच्चों को पिलाया गया जो की एक्सपायर हो चुका था। बिना जाने बिना देखे बच्चों को दवा पिलाये जाने के बाद गंभीर अवस्था में सभी बच्चे इलाजरत हैं।

आखिरकार स्वास्थ्य विभाग की इतनी बड़ी लापरवाही कैसे हुई इस पर स्वास्थ्य विभाग के बड़े अधिकारी का ध्यान क्यों नहीं पड़ा! साथ ही आंगनबाड़ी केंद्र पर जो भी कर्मी खुराक पिला रहे थे क्या उन्हें पूर्व में एक्सपायरी डेट नहीं दिखा! अनेको सवाल खड़े हो रहे हैं आखिर एक्सपायरी दवा का निर्गत भंडार से कैसे किया गया बहरहाल अब देखना होगा कि अस्पताल प्रशासन के आला अधिकारी इस पर क्या कुछ कार्रवाई कर पाते हैं,

Advertisement

अफरोज आलम, बिहार नाउ, समस्तीपुर

Related posts

“नीतीश कुमार का खेल है, शराबबंदी फेल है”… ” बिहार में पहले होती थी होम डिलीवरी, अब होती है बेड डिलीवरी”…तेजस्वी को नीरज कुमार की नसीहत…

Bihar Now

बिहार पंचायत चुनाव की तारीखों का ऐलान, दरभंगा में 10 चरणों में होगा मतदान….किस क्षेत्र में कब होगा चुनाव ?, जानने के लिए पढ़िए पूरी रिपोर्ट..

Bihar Now

श्मशान में बेटे की जलती चिता पर कूद गई मां, हालत गंभीर, पुत्र ने फांसी लगाकर दी थी जान…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो