Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राष्ट्रीय

बिहार में भाजपा के सभी कार्यक्रम स्थगित, सम्राट चौधरी नहीं जाएंगे गोपालगंज; सुशील मोदी शोक सभा में होंगे शामिल

Advertisement

ओडिशा के बालेश्वर में भयावह रेल दुर्घटना में अबतक 280 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं, नौ सौ से अधिक लोग घायल हैं। तीन ट्रेनों की बीच भीषण टक्कर से हुए इस हादसे से पूरा देश सदमे में है। इसी कड़ी में भाजपा ने देशभर में होने वाले अपने कार्यक्रमों को स्थगित कर दिया है।

बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि ओडिशा में ट्रेन हादसे को लेकर गोपालगंज में उनका कार्यक्रम नहीं होगा। बिहार में भाजपा के सभी कार्यक्रमों को रद्द कर दिया गया है। भाजपा के राज्य सभा सांसद सुशील कुमार मोदी के सीतामढ़ी में पूर्व निर्धारित कार्यक्रम को भी स्थगित कर दिया गया है।

Advertisement

सम्राट चौधरी ने कहा कि गोपालगंज में आज उनका प्रवास था। हालांकि, ओडिशा ट्रेन हादसे को लेकर कार्यक्रम को पूर्ण रूप से स्थगित किया जाता है। यह पूरे देश के लिए दुख की घड़ी है। हम सभी को मृतकों के परिवार के साथ रहना चाहिए।

सुशील मोदी आज 11.30 बजे के बाद सीतामढ़ी में जिला भाजपा कार्यालय (सिमरा पुलिस लाइन के सामने) आएंगे और ट्रेन हादसे में मृत यात्रियों के प्रति शोक संवेदना व्यक्त करने के लिए आयोजित शोक सभा में भाग लेंगे। मौके पर भाजपा के सभी विधायक, पूर्व विधायक पूर्व सांसद भी उपस्थित रहेंगे।

Advertisement

Elite Institute

Related posts

नशीली दवाओं के दुरूपयोग और अवैध तस्करी के खिलाफ सेन्ट्रल सुपर स्पेशियलिटी हॉस्पिटल,पटना में जागरूकता संगोष्ठी का आयोजन…

Bihar Now

नीतीश मिश्रा के सवालों पर घिर गई “नीतीश” सरकार… प्रभारी स्वास्थ्य मंत्री ने CHC को बता डाला ट्रामा सेंटर !…

Bihar Now

दरभंगा में एक सिरफिरे का अजीब कारनामा… रेलवे फाटक खोलने से मना करने पर युवक ने गेटमैन को चाकू मारकर किया घायल …

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो