Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफ़ैशनफोटो-गैलरीबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

CM नीतीश के काफिले के लिए रोकी गई एम्बुलेंस…हलक में अटकी मरीजों की जान…रोते बिलखते रहे परिजन…”सु”शासन सरकार की ये कैसी प्रथा ?….

Advertisement

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के काफिले से जुड़ा एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें देखा जा रहा है कि नीतीश के काफिले को जाने में कोई दिक्कत नहीं हो इसके लिए लोगों की जान तक दांव पर लगाई जा रही थी।

दरअसल, रविवार को गायघाट पुल से सीएम नीतीश का काफिला गुजर रहा था, इस दौरान सुरक्षा में तैनात पुलिस के जवानों ने गायघाट पुल पर ट्रैफिक को रोक दिया। इस दौरान वहां से गुजरने वाले कई एम्बुलेंस को भी रोक दिया गया।

Advertisement

जहां एक तरफ नीतीश कुमार जनता दरबार लगाकर लोगों की फरियाद सुनते है और उनकी समस्याओं को जल्द से जल्द निपटाने के लिए अधिकारियों को आदेश देते नजर आते है। उनसे मिलने दूर-दूर से फरियादी आते है और उन्हें सांतवना दी जाती है कि उनकी समस्या जल्द निपटा दी जाएगी। लेकिन नीतीश के काफिले को गुजरने में कोई दिक्कत न हो इसके लिए एम्बुलेंस को रोक दिया गया और नीतीश खामोश रहें…

मुख्यमंत्री के सामने लोगों की जिंदगी हारती नजर आई। एम्बुलेंस को रोकने पर मरीज के परिजन जाने देने का आग्रह करते रहे, रोते चिखते रहे पर उनकी फरियाद वहां सुनने वाला कोई नहीं था। जबकि देश में किसी भी हाल में एम्बुलेंस को रोकने का प्रावधान नहीं है। इस दौरान लोगों ने भी नाराजगी जाहिर की और इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

Advertisement

Related posts

CoronaWarriors को सेना का ग्रैंड सैल्यूट, Patna में हो रही आसमान से फूलों की बारिश…

Bihar Now

DM ने औचक निरीक्षण के दौरान लगा दी शिक्षकों की क्लास… डीएम के सवाल पूछने पर शिक्षक ने साधी चुप्पी….

Bihar Now

नीतीश सरकार से तेजस्वी यादव का सवाल, पूछा- आखिर कब तक बिहारी पलायन कर बाहर नौकरी करते रहेंगे ?…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो