Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यजीवन शैलीटॉप न्यूज़बिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

DM ने औचक निरीक्षण के दौरान लगा दी शिक्षकों की क्लास… डीएम के सवाल पूछने पर शिक्षक ने साधी चुप्पी….

Advertisement

बिहार के सहरसा डीएम आंनद शर्मा ने सरकारी स्कूल के शिक्षकों ली जमकर क्लास । दरअशल इन दिनों शिक्षा व्यवस्था को सुधारने के लिए जिले के डीएम आनंद शर्मा लगातार विभिन्न स्कूलों का निरीक्षण कर रहे हैं और इसी दौरान डीएम आनंद शर्मा सहरसा जिले के सोनवर्षा राज प्रखंड क्षेत्र के मैना मध्य विद्यालय पहुंच गए जहां बच्चों को पढ़ा रहे शिक्षकों से सवाल पूछ लिया कि संज्ञा की क्या परिभाषा है, जिसके जवाब में शिक्षिका ने चुप्पी साध ली

इसके बाद डीएम ने सवाल किया कि कमल फूल के तीन पर्यावाची क्या होता है जिसपर शिक्षिका ने चुप्पी साध ली साथ ही उन्होंने कहा कि जब आप खुद नही जानते हो तो फिर बच्चों को क्या पढ़ाओगे इसके बाद डीएम ने शिक्षकों यह नसीहत दी कि बच्चों को पढ़ाने से एक दिन पूर्व खुद विषय पर पढ़कर आएं ताकि बच्चों को अच्छी शिक्षा मिल सके। वहीं डीएम ने स्थानीय ग्रामीणों की शिकायत को भी सुना और आवश्यक कार्रवाई करने का भरोसा दिलाया।

Advertisement

आपको बता दें कि जिलाधिकारी आनंद शर्मा इन दिनों जिले के विभिन्न प्रखंड के पंचायतों में जाकर सरकार की योजनाओं और सरकारी स्कूलों का लगातार जायजा ले रहे हैं और सम्बन्धित अधिकारियों को आवश्यक निर्देश भी दे रहे हैं। जिलाधिकारी के इस प्रयास से लोगों में उम्मीद जगी है।

बी एन सिंह पप्पन, बिहार नाउ, सहरसा

Related posts

शर्म करो सरकार !… यह कैसा गार्ड ऑफ ऑनर!…

Bihar Now

विवाहिता से प्रेम करने पर एक मनचले की हुई जमकर पिटाई, वीडियो वायरल

Bihar Now

2024 के मद्देनजर बिहार में बीजेपी करेगी बड़ी सभाएं ….पीएम भी कर सकते हैं बिहार का दौरा…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो