Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

सासाराम में मंदिर में डबल मर्डर से सनसनी, दो लोगों की गला काटकर हत्या…

Advertisement

सासाराम के बड्डी थाना इलाके के आलमपुर गांव में डबल मर्डर की घटना से हड़कंप मच गया जब एक मंदिर में सोए दो लोगों काटकर हत्या कर दी गई। दोनों मंदिर की छत पर सोए हुए ऐप पर पढ़ें की पहचान कर ली गई है। 40 साल के नंहक पासवान की मौत मौके पर ही हो गई। जबकि एक अन्य सजन राय की मौत इलाज के दौरान अस्पताल में हो गई। दोहरे हत्या की घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है…

ग्रामीणों की जानकारी पर मौके पर पहुंची पुलिस मामले के छानबीन में जुट गई है। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में ले लिया है। पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही घटना से जुड़े साक्ष्य को इकट्ठा करने में जुट गई है। हालांकि अभी तक इस का खुलासा नहीं हो सका है कि आखिर हत्या की वजह क्या था।

Advertisement

क्या रंजिश के तहत दोहरे हत्याकांड को अंजाम दिया गया, या फिर फिर पैसों को विवाद में हत्या की गई। गांव के लोगों में इस घटना को लेकर चर्चाओं का दौर बना हुआ है।

जानकारी के मुताबिक बदम अगला ने घटना को तब अंजाम दिया, जब दोनों गहरी नींद में सोए हुए लेख तभी धारदार हथियार से दोनों का गला काट दिया। और फिर फरार हो गए। पुलिस आरोपियों की तलाश में जगह-जगह छापेमारी कर रही है।

Advertisement

Related posts

SP ने मिनी गन फेक्ट्री का किया उद्भेदन,हथियार बरामद…

Bihar Now

एक बार फिर शर्मसार हुआ बिहार…पटना में नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार..

Bihar Now

Breaking: दरभंगा में सरेराह अपराधी और पुलिस के बीच फायरिंग, दो अपराधी गिरफ्तार,बांकी फरार..

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो