Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
अन्यअपराधटॉप न्यूज़

लिपिक को मंहगा पड़ा 30 हजार लेना, रंगेहाथ गिरफ्तार

Advertisement

बेगूसराय में निगरानी विभाग ने बड़ी कारवाई की है। टीम ने समाहरणालय के विकास भवन स्थित विधि शाखा के प्रधान लिपिक संजीव कुमार को घूस लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि बेगूसराय में शराब लदा एक वाहन जब्त किया था।

जिसे छोड़ने का आदेश हाईकोर्ट ने दे दिया। लेकिन छोड़ने के लिए रिलीज आर्डर बनाने के नाम पर संजीव कुमार सौदेबाजी करने लगे। इससे आजिज आकर पिड़ित ने 30 हजार में सौदा तय कर निगरानी को सूचना दे दिया। जिसका सत्यापन होने के बाद टीम ने वाहन मालिक से 30 हजार रुपया लेते हुए गिरफ्तार कर लिया।

Advertisement

संजीव की गिरफ्तारी के बाद बड़ा खुलासा होने से इंकार नहीं किया जा सकता है। जिसको लेकर हड़कंप मच गया है। बता दें कि निगरानी विभाग द्वारा भ्रष्टाचारियों के खिलाफ की जा रही कार्रवाई में पिछले साल ही निगरानी टीम ने छापा मारकर एक उप समाहर्ता को घूस लेते हुए गिरफ्तार किया था। लेकिन इसके बाद भी भ्रष्टाचार में कमी नहीं आ रही है। आमलोगों के काम का फाइल आज भी सेवा शुल्क लिए बगैर आगे नहीं खिसकती है।

वीरेन्द्र, बिहार नाउ,बेगूसराय।

Related posts

दशमेश पिता श्री गुरु गोविंद सिंह जी महाराज के 357वें प्रकाश पर्व में शामिल हुए मुख्यमंत्री…

Bihar Now

महाराजाधिराज कामेश्वर सिंह की जयंती समारोह के अवसर पर बोले कुमार कपिलेश्वर सिंह, देश में बहुमूल्य योगदान के लिए महाराजाधिराज कामेश्वर सिंह को मिले भारत रत्न…

Bihar Now

बिहार में “सियासी” यात्रा की शुरुआत,शिव की पूजा के बाद बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट यात्रा की चिराग ने की श्रीगणेश…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो