Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
अन्यअपराधटॉप न्यूज़बिहारब्रेकिंग न्यूज़

NH पर करते हैं रात में सफर,तो हो जाइए सावधान !

Advertisement

बिहार में अपराधी बेखौफ है.आए दिन अपराधों में इजाफा हो रहा है. जिस तरीके से दिनदहाड़े लूट, मर्डर जैसी वारदात को अंजाम दिया जा रहा है, इससे साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि बिहार में अपराधियों के हौसले कितने बुलंद हैं.ताजा मामला राजधानी पटना की है.पटना में रविवार सुबह तकरीबन 11:30 बजे अपराधियों ने एक पूर्व पार्षद को गोली मारकर हत्या कर दी. हैरानी की बात तो यह है कि अपराधी खुलेआम हथियार लहराते हुए फरार हो गए ।

जानिए, NH का हाल
अब एक ऐसा ही वाकया सामने आया है .जिसे सुनकर आप ना सिर्फ हैरान होंगे ,बल्कि सफर करने वक्त सावधानी भी बरतेंगे .खासकर एनएच पर रात में.मामला पूर्णिया और फॉरबिसगंज के बीच NH- 27 की है .शनिवार को रात तकरीबन 9:00 बजे एक वरिष्ठ पत्रकार अपनी गाड़ी से पूर्णिया से फॉरबिसगंज लौट रहे थे. लौटने के क्रम में फारबिसगंज से 32 किलोमीटर पीछे लाठी-डंडे से लैश टॉर्च के साथ कुछ शख्स ने उनके गाड़ी को घेर लिया.हालांकि पत्रकार अपने सूझबूझ से मौके से निकल लिए.जब वो लोग ड्राइवर के दरवाजे के पास कुछ जोर जोर से बोलता आया और सामने से हटा ,पत्रकार ने तुरंत गाड़ी दौड़ा दी .जिससे वे उस लोगों के शिकार होने से बच गए .पूरे घटनाक्रम से एनएच के हाल का अंदाजा लगाया जा सकता है. ऐसी स्थिति में आपको सजग और सावधान रहने की जरूरत है.खासकर एनएच पर सफर करने के वक्त .उक्त बातें बिहार नाउ से बात करते हुए पीड़ित पत्रकार ने कहीं।

Advertisement

ब्यूरो रिपोर्ट,बिहार नाउ

Advertisement

Related posts

शिवहर में भारत बंद के दौरान अनोखा प्रर्दशन, बैलगाड़ी पर चढ़ कर विरोध प्रदर्शन…

Bihar Now

सुशासन राज नहीं, बिहार में है “राक्षस” राज… मधुबनी कांड में पीड़ितों से मिल कर की आर्थिक मदद… पीड़ितों से मिलने के बाद तेजस्वी यादव का नीतीश सरकार पर तंज…

Bihar Now

नीतीश कुमार के बयान पर पीके का तंज, पूछा – मोबाइल चलाने वाले पागल हो जाएंगे, धरती का नाश होने वाला है आप क्या मनोवैज्ञानिक हैं ?

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो