Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
अन्यअपराधटॉप न्यूज़बिहारब्रेकिंग न्यूज़

DGP साहब, अपराध पर अंकुश कब तक !

Advertisement

गोली की गूंज से दहला सहरसा,दो की हत्या

राजीव झा,बिहार नाउ ,सहरसा

डीजीपी के लाख दावों और कोशिशों के बावजूद अपराधी बेलगाम है और दिन प्रतिदिन अपराधों में इजाफा हो रहा है.एक बार फिर जिले के बनमा इटहरी ओपी क्षेत्र अंतर्गत सरेआम गैंगवार घटना में दो युवक की गोली मार कर हत्या कर दिया है.जानकारी के अनुसार कल देर रात पुरानी रंजिश एवं आपसी बर्चस्व को लेकर दो गुट में जमकर गोली बारी हुई ,जिसमें एक गुट के कमलेश यादव और ललन यादव नामक दो लोगों की गैंगवार में गोली मारकर हत्या कर दी गई है। यह घटना बनमा इटहरी ओपी क्षेत्र के मुंदिचक गांव की बताई जा रही है।गैंगवार में मारे गए दोनों व्यक्ति के बारे में बताया जाता है कि आपराधिक छवि के रहे हैं और आपस में चचेरे भाई हैं। गांव के ही मास्टर रमेश यादव,गुड्डू यादव अपने गुट के लोगों के साथ मिलकर जमीनी विवाद की पुरानी रंजिश और आपसी बर्चस्व को लेकर रविवार की देर रात ह्त्या की वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए। हालांकि घटना की जानकारी पुलिस को जैसे मिला वह मौके पर पहुंची। पुलिस ने जब शव को कब्जे में ले लिया तो उसके पास से छह जिंदा कारतूस दो खोखा बरामद किया। घटना के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई । जानकारी के अनुसार जिस युवक की हत्या हुई वह कुख्यात अपराधी कमलेश यादव का भाई है.

Advertisement

 

 

Related posts

बेगुसराय में सोए अवस्था मे एक व्यक्ति की धारदार हथियार से हत्या,अवैध संबंध लेकर हुई हत्या… मामले की जांच में जुटी पुलिस…

Bihar Now

“अपराधियों का परिवार है, अपराधियों का सरदार है, कारागार में प्रवास है, प्रवचनकर्ता भ्रष्टाचारी व अपराधियों का युवराज है “….मधुबनी कांड को लेकर तेजस्वी पर JDU का जोरदार हमला..

Bihar Now

दरभंगा के केवटी में तेजस्वी यादव का नीतीश कुमार पर तंज…कहा – जात पात की नहीं, मुद्दों पर होनी चाहिए राजनीति…

Bihar Now