Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
अपराधटॉप न्यूज़बिहार

दूध लाने गये शख्स कि सड़क किनारे मिली लाश, सड़क जाम 

Advertisement

प्रभाष चंद्रा , सुपौल

 

Advertisement

चौठ चन्द्र पूजा के लिए घर से दूध लाने अपने दोस्तों के साथ निकले नूनूलाल मंडल की सड़क किनारे लाश मिलने से सनसनी फैल गयी है ।

यह घटना पिपरा प्रखंड क्षेत्र के अमहा वार्ड एन 7 की है जहां नूनूलाल मंडल की हत्या कर लाश को सड़क किनारे फेंक देने का सनसनीखेज मामला सामने आया है । मृतक नूनूलाल मंडल के परिजन का कहना है कि सोमवार को चौठ चन्द्र त्यौहार है लिहाजा नूनूलाल अपने बाइक टीवीएस स्टार जिसका नंबर बी आर 50 एच 2369 था। बाइक से अपने दो साथियों टुनटुन और मुकेश के साथ दूध के लिए घर से सुबह करीब नौ बजे निकला था । लेकिन करीब एक बजे अमहा सायफन और श्याम नगर के बीच एनएच 106 किनारे नूनूलाल मंडल का लाश मिला जिसके बाद आस आस के इलाकों में सनसनी फैल गयी।

परिजनों का आरोप है कि मृतक के साथियों जो उन्हें अपने साथ लेकर गये थे उन्हीँ लोगों ने उनकी हत्या कर लाश को सड़क किनारे फेंक दिया इतना ही नहीं उसका बाइक भी गायब है ।घटना से आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर आरोपी के गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं ।

वहीं जाम की सूचना मिलते ही पिपरा पुलिस घटना स्थल पर पहुंच मृतक के परिजन से पूछताछ कर वापस लौट गयी है इधर सड़क जाम होने के कारण एनएच 106 पर वाहनों की लंबी कतार लग गयी है नूनूलाल की हत्या से गांव वाले भी मर्माहत है और दोषियों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं ।

Advertisement

Related posts

बेगूसराय में बच्ची के साथ दरिंदगी,फिर हत्या पर बवाल !… आरोपी के घर को किया आग के हवाले, स्थिति तनावपूर्ण..

Bihar Now

जेडीयू के पूर्व विधायक रामबालक सिंह दोषी करार, कोर्ट ने आर्म्स एक्ट के मामले में सुनाया फैसला…

Bihar Now

Big Breaking : मोतिहारी में हथियार के बल पर बैंक में लूट, तकरीबन 6 लाख लूट कर मौके से फरार अपराधी…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो