Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

बिहार नाउ की खबर पर नगर आयुक्त ने लिया संज्ञान, लहेरियासराय स्थित बलभद्रपुर गांव के एंट्री को भी ठीक करवाने का दिया आश्वासन…

Advertisement

चंद घंटों में शहर के मुख्य चौक चौराहों को कराया जलजमाव मुक्त…

नगर आयुक्त आकाश मीणा ने खुद घंटों शहर का किया मुआयना …

File pic
File pic

दरभंगा : चंद घंटों की बारिश ने शहर का हाल बेहाल कर रखा है. हर चौक चौराहों गली मोहल्ले जलजमाव है. लोगों का घर से बाहर निकलना दुर्लभ हो गया है. लेकिन जलजमाव की खबर मिलते ही नगर आयुक्त आकाश मीणा ने तुरंत पूरे शहर के मुख्य चौराहों को जलजमाव मुक्त करवाया…नगर आयुक्त ने बोरिंग से जल निकासी करवा कर जलजमाव को ठीक करवाया.इसके बाद उन्होंने खुद पूरे शहर का मुआयना किया..

नगर आयुक्त आकाश मीणा ने बिहार नाउ से बात करते हुए बताया कि वह छोटे-छोटे समस्याओं को ध्यान में रखकर काम कर रहे हैं ..उन्होंने कहा कि जलजमाव की स्थिति की जानकारी मिलने के बाद बोरिंग लगाकर कई मुख्य चौराहों को ठीक करवाया है .

Advertisement

नगर आयुक्त ने लहेरियासराय के बलभद्रपुर गांव की एंट्री भी 24 घंटों के अंदर ठीक करवाने का आश्वासन दिया है .साथ ही उन्होंने बिहार नाउ के दरभंगा रिपोर्टर को भी समस्याओं से अवगत करवाने को लेकर कहा..

बता दें कि मौजूदा वक्त में दरभंगा में सफाई – सुथरा को लेकर नगर निगम बहुत ही लापरवाह दिखती है. शहर के कई इलाकों में गंदगी का अंबार, जलजमाव सा हो गया है.लेकिन नगर आयुक्त आकाश मीणा की मुस्तैदी ने तमाम सवालों पर तत्कालीन विराम लगा दिया है….

राजू सिंह,बिहार नाउ, दरभंगा

 

 

 

 

Advertisement

Related posts

घर से 15 KM दूर जंगल से बेहोशी अवस्था में मिली नाबालिग लड़की, दुष्कर्म की आशंका, जांच में जुटी पुलिस…

Bihar Now

Breaking : पटना में वर्चस्व को लेकर दो गुटों में फायरिंग, 6 लोगों की मौत …

Bihar Now

Big Breaking : सिवान में बम ब्लास्ट, पिता -पुत्र जख्मी, जख्मी पिता पटना रेफर… अनजान शख्स ने थमाया था झोला..

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो