Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

JDU विधायक का अपने ही सरकार पर जोरदार हमला…

Advertisement

उदासीन है बिहार सरकार और जिला प्रशासन- JDU MLA…

बोगो सिंह,JDU विधायक, मटिहानी,बेगूसराय
बोगो सिंह,JDU विधायक, मटिहानी,बेगूसराय

बेगूसराय में मटिहानी से जदयू विधायक बोगो सिंह ने अपने ही सरकार और जिला प्रशासन पर जमकर हमला बोला है। विधायक बोगो सिंह ने बाढ़ पीड़ितों के बीच सही से राहत नहीं मिलने पर हमला बोलते हुए कहा कि बिहार सरकार और जिला प्रशासन सौ प्रतिशत संवेदनहीन हो गई है।

श्री सिंह ने कहा कि बिहार सरकार और जिला प्रशासन राहत के बदले सिर्फ एसी कमरे में बैठ कर सिर्फ समीक्षा बैठक कर रही है। यहां अधिकारी एसी गाड़ी से बांध किनारे या वोट से जल बिहार कर रहे हैं।

Advertisement

जिला प्रशासन को राहत वितरण से कोई मतलब नहीं है और 100% उदासीन है और मानवता नाम की कोई चीज नहीं बची है। राहत के नाम पर लूट और घोटाला मचाया हुआ है, पशु चारे के लिए 2 किलो भूसा 2 मीटर पन्नी दिया जा रहा है।बेगूसराय में सबसे अधिक पंचायत मटिहानी विधानसभा का प्रभावित है यहां विधायक खुद बगडोभ गांव में पिछले 3 दिनों से राहत शिविर चालू कर रखा है यहां से रोजाना 5000 पैकेट पूरी सब्जी बनाकर बाढ़ पीड़ितों के बीच दी जा रही है।

बेगूसराय संवाददाता,बिहार नाउ

Related posts

शर्मनाक !… बिहार में पत्रकारों के साथ जिला प्रशासन की बदसलूकी, खबर संकलन के दौरान पुलिस ने पत्रकार पर उठाई हाथ, मूकदर्शक बने रहे मौजूद आलाधिकारी… मोबाइल छीनकर वीडियो को पुलिस ने किया डिलीट ?

Bihar Now

Unlock -1… बिहार में भी सशर्त सब कुछ खुलेगा 8 जून से !..

Bihar Now

बिहार में बेलगाम अपराधी !… सरकारी दफ्तर में घुसकर सरेआम अधिकारी पर तान दिया पिस्टल, जान से मारने की दी धमकी…

Bihar Now