Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअपराधटॉप न्यूज़बिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीति

पटना के NMCH मेंं बच्चे की मौत के बाद हंगामा, परिजन और डॉक्टर के बीच झड़प, हड़ताल पर गए जूनियर डॉक्टर…

Advertisement

 

राजधानी का दूसरा बड़ा अस्पताल पटना सिटी के NMCH में उस वक्त हंगामा शुरू हो गया जब शिशु विभाग में 12 वर्षीय किशोर रजनीश की मौत हो गई। बही किशोर की मौत के बाद डॉक्टर और मरीज परिजनों के बीच मार पीट व झड़प के बाद हंगामा हो गया।

Advertisement

 

घटना के बाद NMCH के जूनियर डॉक्टरों ने अनिश्चित कालीन हड़ताल की घोषणा कर दी। बताया जाता है कि खुशरूपुर के रहने वाली शोभा देवी डेंगू से पीड़ित 14 बर्षीय किशोर रजनीश का इलाज कराने NMCH आयी थी, जहां तीन दिनो से शिशु विभाग में उसका इलाज चल रहा था। परिजनों की माने तो अस्पताल में उसे समुचित व्यवस्था न मिलने और चिकित्सको की लापरवाही से उसके बच्चे की मौत हो गई। बही जूनियर चिकित्सक भी अस्पताल की व्यवस्था में कमी बताई हैऔर इसका खामयाजा अस्पताल के चिकित्सकों को भुगतना पड़ रहा है।

 

चिकित्सको की मांग है कि जब तक उन्हें सुरक्षा नही या जाएगा।तब तक मे हड़ताल जारी रखेंगे। इस मामले में उपाधीक्षक का कहना था कि इस मामले की जाँच की जा रही है और अस्पताल में उत्पात मचाने वाले परिजनों पर करवाई कानूनी होगी। साथ ही चिकित्सको के साथ बैठक कर उन्हें हड़ताल खत्म कर अस्पताल की सेवा देने पर बात करेंगे।

Advertisement

Related posts

Breaking : बेगूसराय में बेखौफ अपराधी, ट्रैक्टर चालक को मारी गोली, हालत नाजुक !…

Bihar Now

कोरोना को लेकर सरकार की समीक्षा बैठक..दिए गए कई अहम निर्देश…

Bihar Now

अवैध संबंध के आरोप में पति ने पत्नी को सर मुंडा पूरे गाँव में घुमाया, SSP ने दिया कार्रवाई का आदेश..

Bihar Now