Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअपराधजीवन शैलीटॉप न्यूज़बिहारब्रेकिंग न्यूज़

भगवान भरोसे चल रहा है जिले के बनगाँव थाना

Advertisement

उपर्युक्त लाइन इसलिए लिखने पर मजबूर होना पड़ा कि आज (18 नवम्बर) रात के लगभग 8 बजे के आसपास बनगाँव थाना क्षेत्र के बलहा गढ़िया गाँव के समीप दो गुटों में जम कर मारपीट हुई। बाद मे एक गुट के लोगों ने दूसरे गुट पर गोलिवारी शुरू कर दिया जिसमें गणेश यादव के पुत्र मंजय कुमार 32 वर्षीय को बायां पैर में गोली लगी जिससे वह घायल होकर गिर गया।

बाद में उसके परिजन संजय यादव ने इलाज हेतु बरियाही पी एच सी अस्पताल में भर्ती कराया। जहाँ डॉक्टर ने फस्ट एड कर सहरसा सदर अस्पताल रेफर कर दिया । लगभग 10 बजे रात घायल मंजय सहरसा अस्पताल आ कर अपना इलाज करा रहा है।

Advertisement

घटना के सम्बंध में जब बनगाँव थाना से से लगभग 12 बजे रात में जानकारी हेतु सम्पर्क किया गया तो बनगाँव थाना अध्यक्ष ने घटना से अनभिज्ञता जाहिर की । साथ ही कुछ देर में घटना की पुष्टि हेतु आश्वासन दिया। घटना के लगभग 5 घंटे बीत जाने के बाद भी थाना अध्यक्ष को घटना की सूचना ना मिले , इससे साफ पता चलता है कि बनगाँव थाना में क्या हो रहा है। भगवान ही बचाय इस थाने को——–?

सूत्रों के अनुसार घायल मंजय नशा में धुत्त था । आनन फानन उसके परिजनों ने सदर अस्पताल में एक्सरे एवं दवा ले कर वार्ड में शिप्ट कर दिया गया।ज्यो ही अस्पताल कर्मी वार्ड से बाहर निकला त्योंही नशे में धुत्त घायल मंजय को उसके परिजनों ने लेकर फराड. हो गया।घटना के कारण का समाचार लिखे जाने तक पता नही चल सका है।

बीएन सिंह पप्पन सहरसा

Advertisement

Related posts

BJP के खिलाफ जेडीयू का पोल खोल अभियान, केंद्र सरकार की नाकामियों को उजागर करने सड़क पर उतरे जेडीयू कार्यकर्ता…

Bihar Now

गोलियों की तरतराहट से सहमा सीतामढ़ी, सरेआम एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या…

Bihar Now

शैलेश झा के नेतृत्व में नवहट्टा शिक्षक इकाई का हुआ गठन…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो