Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअपराधजीवन शैलीटॉप न्यूज़बिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीति

शराब के नशे में मुखिया ने किया मारपीट, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Advertisement

बीती रात मब्बी ओपी प्रभारी गस्ती के दौरान दिल्ली मोड़ के पास दो लोग आपस में मारपीट कर रहे थे जिसको लेकर गस्ती कर रहे मब्बी ओपी प्रभारी वहां पहुंच गए और दोनों को झगड़ा छुड़ाने लगे उसी क्रम में राजद के युवा जिला अध्यक्ष मोहम्मद कलाम ने पुलिस प्रशासन के साथ हाथापाई करने लगे एवं आरजेडी का रौब दिखाते हुए पुलिस प्रशासन को गाली गलौज करने लगे मब्बी ओपी प्रभारी दोनों व्यक्ति की गिरफ्तारी कर डीएमसीएच में उसकी टेस्ट करवाई।

डीएमसीएच में टेस्ट करवाने पर पता चला कि  दोनों शराब के नशे में दूध थे।  तत्क्षण दोनों को कोर्ट में पेश किया गया तथा दरभंगा के नगर एसपी योगेंद्र कुमार ने एक प्रेस वार्ता कर पत्रकार को संबोधित किया और बताया जो युवा राजद अध्यक्ष दारू पीकर रात को एनएच पर मारपीट कर रहे थे जिसको लेकर अभी पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी की है।

Advertisement

बताया जाता है राजद अध्यक्ष समस्तीपुर मेें किसी रिश्तेदार के यहां दारू पीकर और दरभंगा वापस आ रहे थे उसी क्रम में दिल्ली मोर के पास दो लोग आपस में विवाद करने लगे उसी क्रम में इन दोनों लोगों की गिरफ्तारी हुई है बताया जाता है राजद अध्यक्ष मोहम्मद कलाम सिमरा निहालपुर के वर्तमान मुखिया भी हैं। दोनों आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

राजू सिंह, दरभंगा

Related posts

गिरिराज सिंह का अजीबोगरीब बयान, कोरोना से ज्यादा भयावह जनसंख्या पर नियंत्रण के लिए वैक्सिन की जरूरत..

Bihar Now

विधानसभा में विधायक की हुई पिटाई मामले में विस अध्यक्ष विजय सिन्हा का बड़ा बयान, हंगामा करने वाले विधायकों पर गिर सकती है गाज ! …

Bihar Now

अहले सुबह सड़क किनारे संदेहास्पद स्थिति में युवक का शव बरामद, हत्या कर सड़क पर फेंकने की आशंका, आरोपी पर कार्रवाई कब ?

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो