Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधजीवन शैलीटॉप न्यूज़बिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीयस्वास्थ्य

पटना के एसडीओ समेत कई आला अधिकारियों पर केस दर्ज, लाठीचार्ज से खफा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने करवाया केस दर्ज

Advertisement

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर मदन मोहन झा ने पटना के कई अधिकारियों पर मुकदमा दर्ज करने का परिवाद दायर किया है।अपने परिवाद में कांग्रेस अध्यक्ष ने सदर एसडीओ कुमारी अनुपम सिंह डीएसपी लॉ एंड ऑर्डर स्वर्णप्रभात कोतवाली थानेदार रमाशंकर सिंह और श्रम प्रवर्तन अधिकारी संजय कुमार के खिलाफ मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी की अदालत में मुकदमा दायर किया है।

Advertisement

कांग्रेस अध्यक्ष ने आरोप लगाया है कि जन वेदना मार्च के दौरान कार्यकर्ताओं पर आंसू गैस के गोले छोड़े गए और लाठी चार्ज किया गया जो पूरी तरह से गलत है अब इस मामले की सुनवाई आज होगी।

आपको बता दे कि कांग्रेस ने केंद्र और बिहार सरकार की नीतियों के खिलाफ सदाकत आश्रम से जन वेदना मार्च की शुरुआत की थी लेकिन हड़ताली मोड़ पर मार्च पहुंचने के बाद पुलिस ने आगे बढ़ने से रोक दिया। इसके बाद बात बढ़ गई और पुलिस ने आंसू गैस के गोले छोड़े और लाठीचार्ज किया पुलिस लाठी चार्ज में कांग्रेस के कई नेताओं और कार्यकर्ताओं को चोटें भी आयीं थी।

इसके बाद पुलिस ने 2 दर्जन से अधिक कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया यह मामला विधानसभा के शीतकालीन सत्र में भी उठाया गया और विपक्षी सदस्यों ने सरकार पर हमला बोला कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज के विरोध में कई दिन सदन की कार्यवाही बाधित रहे।

Related posts

अंबेडकर की मूर्ति से छेड़छाड़ करने वाले के विरुद्ध करेगें सहरसा में उग्र आंदोलन: उदय नारयण चौधरी

Bihar Now

बरौनी रिफायनरी में किया गया पहली बार औद्योगिक संगोष्ठी का आयोजन

Bihar Now

ससुराल में जहरीली पदार्थ खाने से युवक की हुई मौत, परिजन ने ससुराल वालों पर हत्या का लगाया आरोप

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो