Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधजीवन शैलीटॉप न्यूज़बिहारब्रेकिंग न्यूज़राष्ट्रीयस्वास्थ्य

बेहतर काम के लिए सम्मानित हुए पुलिसकर्मी, सोना लूट कांड का किया था उद्भेदन

Advertisement

प्रदीप झा, बेगूसराय

Advertisement

बेगूसराय: शहर स्थित एक होटल में जिला व्यवसायिक संघ के तत्वावधान में आयोजित व्यवसाय संवाद कार्यक्रम में पहुंचे मुख्य अतिथि बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने बेहतर कार्य करने वाले बेगूसराय पुलिस कप्तान अवकाश कुमार समेत पुरी टीम को सम्मानित किया। वहीं बतौर मुख्य अतिथि ने बिहार में बढ़ते अपराध व अपराधियों के खिलाफ पुलिस के द्वारा चलाए जा रहे मुहिम पर कहा कि अपराध व पुलिस के बीच चूहे बिल्ली का खेल चल रहा है जिस पर अंकुश लगाने में सभी लोगों का सहयोग जरूरी है ना की किसी एक पर थोप कर अपराध पर काबू पाया जा सकता है।

बढ़ते अपराध व अपराधियों के खिलाफ जब तक एकजुटता से लोग विरोध नहीं करेंगे तब तक अपराधियों के द्वारा दी जा रही सभी छोटी-बड़ी घटनाओं को अंजाम दिए जाने में कमी नहीं आ सकती । प्रेसवार्ता के दौरान एक पत्रकार के सवाल पर डीजीपी ने भी माना की आखिर एक पुलिस प्रशासन के भरोसे अपराध को पूरी तरीके से जड़ से खत्म नहीं किया जा सकता।

बताते चलें कि जिले के सबसे चर्चित सोना लूट कांड में बेगूसराय एसपी के नेतृत्व में गठित टीम ने दिन-रात मेहनत कर 16 दिनों के बाद उक्त लूट कांड का उद्भेदन करने में सफलता प्राप्त कर लूटे गए सोना के साथ सभी आरोपित को गिरफ्तार किया जिस उपलक्ष्य में बेगूसराय व्यवसायिक संघ के द्वारा व्यवसाय संवाद सह सम्मान कार्यक्रम का आयोजन शनिवार को किया गया था ।जहां उक्त लूट कांड के उद्भेदन में लगी पूरी पुलिस टीम को डीजीपी ने सम्मानित किया ।


 

Related posts

मुंगेर के चुनावी महामुकाबला में कौन किसको देगा मात ?… जनसंपर्क अभियान में जुटे प्रत्याशी …

Bihar Now

Breaking : बिहार में बेखौफ अपराधी, जेडीयू कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या, आक्रोशित ग्रामीणों ने किया सड़क जाम…

Bihar Now

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने टीका एक्स्प्रेस को किया रवाना, अब शहरी क्षेत्र के लोगों को भी टीका एक्स्प्रेस से लगेगा टीका…

Bihar Now