Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़बिहारब्रेकिंग न्यूज़राष्ट्रीयस्वास्थ्य

ब्राहमण फेडरेशन की बैठक में वरिष्ठ आईपीएस मिश्रा का बेबाक बोल, कहा- समाज में अहित होते देख सशक्ति से उठाएं आवाज

Advertisement

दरभंगा में ऑल बिहार ब्राहमण फेडरेशन की ओर से आयोजित आयोजित कार्यक्रम में बिहार के बिहार होमगार्ड के DG आरके मिश्रा ने बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे थे। इस मौके पर उन्होंने कहा कि पद या किसी प्रकार के लोभ में समाज के साथ अहित होते देख चुप रहने वाले कायर होते हैं।

Advertisement

जो अपने समाज के लिए बोल नहीं सकता,  वह मिथिला या राष्ट्र का हित कभी नहीं कर सकता। उनकी चुप्पी इस बात का परिचायक है कि वह वह राष्ट्रीय समाज के लिए नहीं, बल्कि अपने स्वार्थ के लिए किसी पद पर हैं।

उक्त बातें बिहार होमगार्ड के डीजी सा ऑल बिहार ब्राहमण फेडरेशन के संरक्षक मंडल सदस्य आईपीएस आरके मिश्रा ने कही। वह दरभंगा जिले के बहादुरपुर स्थित इंद्र भवन में आयोजित संगठन विस्तार बैठक में पहुंचे थे।

डीजी आरके मिश्रा ने कहा ब्राहमण फेडरेशन सामाजिक कुरीतियों को दूर करने और समाज को संगठित करने की दिशा में अच्छा प्रयास कर रहा है। इस मौके पर ऑल बिहार ब्राहमण फेडरेशन के प्रदेश अध्यक्ष उदय शंकर चौधरी, जिला अध्यक्ष रंजीत झा उर्फ गगन जी, देव कुमार झा, प्रोफेशर फूल बाबू सेक्टर किसान नेता केदारनाथ, केदीपुर बार एसोसिएशन के महासचिव अमित कुमार मिश्रा, इफको के रिटायर्ड जीएम यूके झा सहित सैकड़ों की तादाद में कार्यकर्ता मौजूद रहे।

 

 

 

Related posts

दरभंगा में पीएम के दौरे को लेकर DM व SSP ने किया स्थल का निरीक्षण,चाक- चौबंद सुरक्षा की तैयारियों में जुटा प्रशासन…

Bihar Now

मोदी सरनेम मामले में राहुल गांधी को गुजरात हाईकोर्ट से झटका, कांग्रेस बोली- सुप्रीम कोर्ट जाएंगे… पटना में धरना पर बैठे कांग्रेसी नेता..

Bihar Now

दरभंगा : ड्यूटी जाने के दौरान जेसीबी की चपेट में आने से घायल अमीन, इलाज के दौरान मौत… अमीन संघ में शोक की लहर, कहा – सरकार के किसी नुमाइंदे के पास श्रद्धांजलि देने तक की फुर्सत नहीं….

Bihar Now