Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधटॉप न्यूज़फ़ैशनबिहारब्रेकिंग न्यूज़स्वास्थ्य

फिल्मी अंदाज में जदयू नेता की हत्या कर लाश लेकर मौके से फरार हुए अपराधी, सवालों के घेरे में पुलिस की मुस्तैदी !

Advertisement

बिहार में अपराधी बेखौफ नजर आ रहे हैं आए दिन  गोली लूट मर्डर की घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है। सोमवार को दरभंगा के मब्बी  के पास हुई गोलीकांड की हुई अनुसंधान अभी पूरी भी नहीं हुई थी इसी बीच एक बार फिर अपराधियों ने दरभंगा पुलिस को खुलेआम चुनौती देते हुए तांडव मचाए दिया है। अपराधियों ने मंगलवार को एक जेडीयू नेता को पहले गोली मारी उसके बाद मुन्ना खान की लाश को लेकर गाड़ी सहित फरार हो गया।

Advertisement

जानकारी के मुताबिक हायाघाट के आलिया बाग निवासी जेडीयू नेता अली उर्फ मुन्ना खान किसी काम से अपने स्कॉर्पियो से हायाघाट से बेनीपुर जा रहे थे उसी क्रम में इसी क्रम में पहले से घात लगाए बैठे अपराधियों ने एपीएम मोड़ के पास गाड़ीरुकवा कर मुन्ना खान को गाड़ी में ही गोली मार दी और ड्राइवर को जबरन उतार कर लाश सहित स्कॉर्पियो लेकर मौके से फरार हो गया।

ड्राइवर ने इसकी सूचना तुरंत एपीएम थानाध्यक्ष को दी जानकारी मिलते ही जिले के तमाम बड़े अधिकारी ए एसएसपी बाबूराम सहित कई थानों की पुलिस मौके वारदात पर पहुंच कर क्षेत्र के चारों ओर की नाकेबंदी कर दी है। और पुलिस नाकेबंदी में जुट गई है। खबर लिखे जाने तक मुन्ना खान उसके स्कॉर्पियो का कोई अता पता नहीं है। बिहार नाउ से बात करते हुए एसएसपी बाबू राव ने कहा कि अभी तक कोई अपडेट नहीं है इस मामले में लेकिन छानबीन जारी है।

ब्यूरो रिपोर्ट, दरभंगा

Related posts

नीतीश कुमार को 9 वीं बार मुख्यमंत्री बनने पर जेडीयू के प्रदेश महासचिव ने मिलकर दी बधाई व शुभकामना…

Bihar Now

Breaking: हत्या से आक्रोशित लोगों का जबरदस्त हंगामा, कई गाड़ियों को किया क्षतिग्रस्त, छावनी में तब्दील हुआ पूरा इलाका…

Bihar Now

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर डीएम ने किया झंडात्तोलन, जिले में विकास कार्यों का किया उल्लेख…

Bihar Now