Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटॉप न्यूज़फ़ैशनफोटो-गैलरीबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीयस्वास्थ्य

₹35 में 10 किलो प्याज बेचे पप्पू यादव

Advertisement

बिहार में अब प्याज की राजनीति शुरू हो गई है। जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व सांसद पप्पू यादव ने मंगलवार को पटना में सस्ती दर पर प्याज की दुकान लगाई। यह दुकान कहीं और नहीं, बल्कि बीजेपी कार्यालय के सामने पप्पू यादव ने दुकान लगाई। पप्पू यादव ने ₹35 किलो की दर से प्याज को बेचा।

Advertisement

बता दें कि मंगलवार को पटना में प्याज ₹100 प्रति किलो मिल रहा है पप्पू यादव ने पटना में बीजेपी कार्यालय के बाहर प्रति किलो ₹35 में प्याज बेचा। सस्ती दर पर प्याज खरीदने के लिए काफी संख्या में लोग पहुंचे। प्याज खरीदने के लिए महिला महिलाओं की लंबी कतारें देखी गई। बताया जा रहा है कि गरीब लोगों को आज उन्होंने ₹35 की दर से प्याज दीया। लेकिन उन्होंने यह भी घोषणा कि अगर किसी गरीब के घर में शादी है तो उसे ₹35 में ₹10 प्याज उपलब्ध कराएंगे।

प्याज के बहाने उन्होंने एनडीए सरकार और राज्य सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने सवाल खड़े करते हुए कहा कि क्या इस सरकार में मंदिर पर  4000 करोड़ खर्च किए जाएंगे ? क्या गरीबों के लिए कुछ नहीं होगा ? उन्होंने कहा कि अगर नीतीश सरकार हरियाली योजना पर 24 हजार करोड खर्च कर सकती हैं, तो आम जनों के लिए राज्य सरकार प्याज भी सस्ती दरों पर उपलब्ध करा सकती हैं।

ब्यूरो रिपोर्ट, बिहार नाउ

Related posts

पटना में 10 मिनट तक जाम में फंसे रहे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, अचानक पहुंचे जेडीयू कार्यालय… चैंबर में नहीं मिले ललन सिंह …

Bihar Now

अर्धविस्मृत हो गए तेजस्वी यादव, भ्रष्टाचार से समझौता न करने को लेकर छोड़ा गठबंधन… यादाश्त बढ़ाने को लेकर रामदेव की दवा खाने की सलाह – मंत्री नीरज कुमार

Bihar Now

वेतन भुगतान व वेतन निर्धारण में सुधार को लेकर 28 मई से होगा अनिश्चितकालीन आमरण अनशन…

Bihar Now