Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधजीवन शैलीटॉप न्यूज़बिहारब्रेकिंग न्यूज़स्वास्थ्य

बेगूसराय पुलिस की छापेमारी में भारी मात्रा में शराब बरामद

Advertisement

प्रदीप झा, बेगूसराय

Advertisement

बेगूसराय जिले के दो अलग-अलग थाना क्षेत्रों में पुलिस ने सूचना के आधार पर भारी मात्रा में शराब बरामद कर कानूनी कार्रवाई में जुट गई है। बताते चलें की एक ओर साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के श्री चंद्रपुर गांव निवासी बबलू सिंह के आम के बगीचे में से एक गड्ढे में कुल 386 बोतल विदेशी शराब बरामद कि गई। थाना प्रभारी ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार शराब बेचने की सूचना पर पुलिस बल जब उक्त गांव के एक आम के बगीचे में पहुंचे तो गड्ढे से शराब बरामद किया गया, जिसमें 180ml की 165 बोतल, 375ml की 31 बोतल, और इंपीरियल ब्लू ब्रांड के 180ml के 48 बोतल और 375ml की 133 बोतल बरामद किए गए जो कुल मिलाकर 77. 280 लीटर शराब बरामद की गई ।

वहीं इस मामले में जमीन के मालिक को गिरफ्तार करने का प्रयास किया गया लेकिन पुलिस की दबिश देख वह भागने में सफल रहा। जिसके बाद उनके पुत्र सिंटू कुमार को गिरफ्तार कर सघन पूछताछ की जा रही है वहीं दूसरी ओर मंझौल अनुमंडल क्षेत्र अंतर्गत खोदावंदपुर थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर शुक्रवार की सुबह फफौत गांव के समीप से 42 कार्टून विदेशी शराब बरामद किया है।

जहां मौके पर से शराब कारोबारी फरार होने में कामयाब रहा। जानकारी के अनुसार खोदावंदपुर पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि फफौत गांव में शराब की एक बड़ी खेप उतरने वाली है। उक्त सूचना पर दलबल के साथ खोदाबंदपुर थाना पुलिस फफौत गांव के समीप पहुंचकर एक बांसवाड़ी से इंपेरियल ब्लू ब्रांड का 42 कार्टून विदेशी शराब बरामद कर लिया गया है।

वहीं पुलिस की गाड़ी को देखते हुए कारोबारी फरार हो गया।थानाध्यक्ष ने बताया कि शराब कारोबारी द्वारा इस क्ष्रेत्र में खपाने के लिए लाया गया था जिसे जप्त की गई है वहीं इस धंधे में संलिप्त कारोबारी को चिन्हित करने में हर पहलू की जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है। बताते चलें कि आए दिन विभिन्न थाना क्षेत्रों में शराब की बड़ी-बड़ी खेप पुलिस प्रशासन के द्वारा पकड़ी जा रही है ।  लेकिन इन सबसे बड़ा सवाल यह है कि इतने भारी मात्रा में शराब कैसे यहां तक पहुंचाए जा रहे हैं ? क्या शराब के धंधे में लगे कारोबारी पुलिस प्रशासन को धत्ता बताते हुए अपने कारगुजारीयो में बेखौफ होकर लगे हुए हैं ? जो आम लोगों के लिए एक सबसे बड़ा सवाल खड़ा हो रहा है।

Advertisement

Related posts

गौरव झा और ऋतु सिंह की फिल्म ‘रघुनाथ’ दिसंबर में होगी रिलीज, फर्स्ट लुक हुआ वायरल…

Bihar Now

श्रमिकों को देने वाले सहायता राशि के लिए बिहार में ही बैंक एकाउंट होने की बिहार सरकार के निर्देश के बाद सियासत तेज… कांग्रेस ने सरकार को घेरा…

Bihar Now

एहतियात के तौर पर दरभंगा- बेगूसराय बार्डर सील, DM ने सीमाओं पर लिया सुरक्षा व्यवस्था का जायजा…

Bihar Now