Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटॉप न्यूज़बिहारब्रेकिंग न्यूज़

EXCLUSIVE: बिना सूचना के बिहार महिला आयोग की अध्यक्ष के दरभंगा पहुंचने को लेकर मिलने में असमर्थ रहा : DM,दरभंगा

Advertisement

दरभंगा से बड़ी खबर आ रही है जहां धरने पर बैठी बिहार राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष अब धरना खत्म कर दी है। राज्य महिला आयोग की तरफ से जिला प्रशासन पर लगाए गए गैर जिम्मेदाराना  आरोप आरोप के संदर्भ में बिहार नाउ से डीएम दरभंगा ने बात की।

Advertisement

डीएम दरभंगा ने इस मामले में कहा कि बिहार राज्य महिला आयोग की अध्यक्षा बिना किसी सूचना के अचानक डीएमसीएच पहुंची थी जिसके बाद उन्होंने मुझे कॉल किया। उस वक्त मैं पहले से निर्धारित सरकारी कार्यक्रम में शहर के बेनीपुर ब्लॉक में मौजूद था। हालांकि मैंने फोन पर पाने की असमर्थता जाहिर करते हुए फ्री होकर कॉल बैक करने की बात कही। लेकिन राज्य महिला आयोग की अध्यक्षा इससे खफा होकर वहां धरने पर बैठ गई।

कार्यक्रम संपन्न होने के बाद मैं खुद कॉल कर बिहार राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष से बात किया और कई बिंदुओं पर स्पष्ट जानकारी दी। ‌ यह उक्त बातें डीएम दरभंगा ने बिहार नाउ से बात करते हुए कहा है। हालांकि मौके पर एसडीओ डीएसपी समेत मेडिकल सुपरिटेंडेंट कई आला अधिकारी मौके पर पहुंचकर महिला आयोग के अध्यक्ष से मुलाकात का वस्तु स्थिति से अवगत करवाया।

जिसके बाद महिला आयोग की अध्यक्ष धरना खत्म कर दी। डीएम दरभंगा ने रेप पीड़िता के समुचित इलाज के बारे में कहा कि हम लोग पीड़ित बच्ची के इलाज के लिए प्रतिबद्ध हैं और हर संभव सरकारी मदद किया जाएगा।

Related posts

Breaking : बिहार में बेलगाम अपराधी !… पटना में दिनदहाड़े व्यापारी की गोली मारकर हत्या, दो अन्य को भी मारी गोली…

Bihar Now

सड़क दुर्घटना में 3 लोगों की मौत, 8 गंभीर रूप से जख्मी …

Bihar Now

Breaking: आरा में अनकंट्रोल अपराधी, अपराधियों ने ऑटो चालक को मारी गोली..

Bihar Now