Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधटॉप न्यूज़बिहारब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबईराष्ट्रीय

चुनाव कराने आए CAP के जवान ने आपस में एक दूसरे को मारी गोली, मौके पर ही हुई दोनों की मौत…

Advertisement

झारखण्ड की राजधानी रांची से बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल यहाँ हो रहे विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण से पूर्व ही छत्तीसगढ़ से यहाँ चुनाव संपन्न कराने आए सशस्त्र बल के दो जवानों ने एक दूसरे को गोली मार दी है। जिससे दोनों जवानों की मौके पर ही मौत हो गई है।

Advertisement

जानकारी के अनुसार रांची के खेलगांव स्थित कैम्प में इस दर्दनाक वारदात को अंजाम दिया गया। बताया जा रहा है कि छत्तीसगढ़ से यहाँ चुनाव समपन्न कराने आए सशस्त्र बल बटालियन 4बी के दो जवान कंपनी कमांडर मेलाराम कुर्रे और जवान विक्रम राजवाड़े ने आपसी विवाद में एक दूसरे पर अपनी रायफल से गोलियां दाग दी। जिससे दोनों मौके पर ही काल के गाल में समा गए।

वहीं घटना से पूरे कैंप में हड़कंप मच गया है। पूरे खेलगांव परिसर को पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया गया है। घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन में जुटी है। विवाद किस बात को लेकर हुआ, इसका अभी पता नहीं चल पाया है। वहीं पुलिस ने दोनों जवानों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Related posts

Breaking : पेड़ से टकराई एक अनियंत्रित पिकअप वैन, आधे दर्जन लोग चोटिल…

Bihar Now

बड़ी खबर : विपक्षी दलों ने अंबेडकर की प्रतिमा को धो कर किया शुद्धीकरण, गिरिराज सिंह ने अंबेडकर की प्रतिमा का किया था माल्यार्पण…

Bihar Now

भोजपुर के बालू घाट पर “खूनी” खेल जारी, बाप-बेटे समेत तीन को मारी गोली…

Bihar Now