Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

Big Breaking: मुजफ्फरपुर के बाद बेतिया में रेप के बाद युवती को जिंदा जलाने की कोशिश..

Advertisement

दोआरोपी गिरफ्तार – रेंज DIG, बेतिया…

बिहार के मुजफ्फरपुर के बाद अब बड़ी खबर बेतिया से आ रही है,जहां एक युवती को रेप के बाद जिंदा जला दिया गया है.जिसके बाद पीड़िता की स्थिति बहुत नाजुक है.पीड़िता को इलाज के लिए बेतिया के अस्पताल में भर्ती कराया गया है..अस्पताल के डॉक्टरों के मुताबिक, पीड़िता की शरीर की अधिकांस भाग जल चुकी है, जिससे उसकी हालत बहुत नाजुक है.हालांति मौके वारदात पर पुलिस पहुंच चुकी है..

मिल रही जानकारी के मुताबिक, एक 19 वर्षीय युवती को यौन शोषन करने के बाद शादी को झांसा दिया, जिसके बाद घर में घुसकर मिट्टी तेल छिड़क कर जिंदा जला डाला.घटना जिले के शिकारपुर थाना अंतर्गत एक गांव की है.अनुमंडलीय अस्पताल नरकटियागंज के प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ शिवकुमार ने बताया कि रोबिना खातून 70%से ज्यादा झुलस गई है.

Advertisement

वहीं इस मामले में बीडीओ चौबे ने बताया कि आरोपी पीड़िता के गांव का ही है,जिसने ऐसे जघन्य अपराध को अंजाम दिया है, जिसमें पीड़िता 80% से ज्यादा जल गई है..पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई है..

इस मामले में रेंज DIG बेतिया ने बिहार नाउ से बात करते हुए कहा कि दोनों आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है..और ये पहले से प्रेम प्रसंग का मामला था.दोनों के बीच पहले से प्रेम था..जिसमें शादी नहीं करने को लेकर ये घटना को अंजाम दिया गया..

राजू , बेतिया

Related posts

आंगनबाड़ी सेविका और सहायिका का राष्ट्रव्यापी, 15 सूत्री मांगों को लेकर किया प्रदर्शन, सरकार के दोहरी नीति से संतुष्ट नहीं…

Bihar Now

दरभंगा सोना लूटकांड में पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, 2 अपराधी गिरफ्तार, 1 किलो 287 ग्राम सोना जब्त…

Bihar Now

एसडीएम ने किया आंगनबाड़ी केंद्रों का निरीक्षण

Bihar Now