Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़बिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

” CAA को लेकर भ्रम फैला रही है विरोधी पार्टी “

Advertisement

बेगूसराय में तीन दिवसीय दौरे पर पहुंचे केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह आज पत्रकारों से रूबरू हुए। गिरिराज सिंह ने सीएबी पर हो रहे विरोध प्रदर्शन को लेकर विपक्ष पर जमकर निशाना साधा ।

श्री सिंह ने कहा कि सीएबी के नाम पर कांग्रेस पार्टी और विपक्षी पार्टी भ्रम फैला रही है। जामिया से लेकर पटना तक, पटना से बेगूसराय तक विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है। यह वे लोग हैं जो पाकिस्तान के जीतने पर पटाखा फोड़ते थे। यही लोग आज सीएबी के नाम पर विरोध कर रहे हैं ।

Advertisement

जामिया में दूसरा गोधरा बनाने की तैयारी थी जहां यात्रियों से भरी बस में आग लगा दी गई। कांग्रेस पार्टी पाकिस्तान की भाषा बोलती है जिन्ना की सोच वाले लोगों की मंशा कभी कामयाब नहीं होगी।

सीएबी नागरिकता देने का कानून है ना की नागरिकता छिनने का। विपक्ष पार्टी कहीं पर निगाहें कहीं पर निशाना के तर्ज पर काम कर रही है।

लोगों को पेट में दर्द है कि आज राम मंदिर का मुद्दा सुलझ गया कश्मीर से 370 हट गया तीन तलाक कानून बन गया इसी को लेकर सीएबी का विरोध किया जा रहा है। सीएबी पहली बार नहीं आया है इससे पहले भी चार बार सीएबी आ चुका है ।
धनंजय झा, बेगूसराय,बिहार नाउ

Related posts

घर से जिंदा बम बरामद होने पर इलाके में हड़कंप, मामले की तफ्तीश जारी

Bihar Now

कांग्रेस नेता की हत्या के बाद बिहार कांग्रेस ने खड़े किए “सु”शासन पर सवाल !

Bihar Now

विपक्षी एकता की प्रेस कॉन्फ्रेंस से पहले निकले नीतीश-लालू-तेजस्वी, कहीं संयोजक नहीं बनाने से नाराज तो नहीं ?… सुशील मोदी का सियासी तंज …

Bihar Now