Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटॉप न्यूज़बिहारब्रेकिंग न्यूज़राष्ट्रीय

मंडल कारा में बंद महिला कैदी की मौत पर बवाल

Advertisement

प्रभाष चंद्रा,सुपौल

सुपौल मंडल कारा में 1 दिन पहले  जेल आई  महिला की मौत  देर रात हो गई । जेल में बंद विचाराधीन कैदी शान्ति देवी की मौत ने जेल प्रशासन पर  कई सवाल खड़े कर दिए हैं।  जहां मृतक के परिजन जेल प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगा रहे है वही परिजन इसकी न्यायिक जांच की भी मांग कर रहे है।

दरअसल  महज 2 दिन पहले  राघोपुर के देवीपुर पंचायत की रहने  वाली  शांति देवी को शराब तस्करी के आरोप में  उत्पाद विभाग ने  मंगलवार को गिरफ्तार किया था। चाय का दुकान कर गुजारा करने वाली शांति देवी के बेटे का कहना है  की दुकान के बगल में किसी ने शराब की बोतले रखकर  उसे फंसा दिया  और उत्पाद विभाग ने  उसकी मां को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

Advertisement

जेल जाने के बाद जेल प्रशासन के द्वारा प्रताड़ित किए जाने या समय से खाना नहीं दिए जाने के कारण उसकी मां की मौत हो गई उसके बेटे का का स्पष्ट रूप से कहना है कि वह शराब की तस्करी में नहीं लगा है लेकिन उत्पाद विभाग ने उसकी मां को जबरन गिरफ्तार कर लिया है।

हालांकि जेल प्रशासन का कहना है कि कल शाम साढ़े छौ बजे उसकी तबीयत अचानक बिगड़ गई इसके बाद अस्पताल लाने के क्रम में उसकी मौत हो गई इधर शब की जांच कराने के लिए उसे पीएमसीएच भेजा जा रहा है।जिसके बाद ही स्पष्ट हो पायेगा कि महिला बंदी की मौत कैसे हुई।

Advertisement

Related posts

CM नीतीश और राबड़ी समेत इनलोगों का खत्म हो रहा विधान परिषद का कार्यकाल, इनकी वापसी तय

Bihar Now

Big Breaking: दिनदहाड़े हथियार के बल पर स्वर्ण व्यवसाई से लाखों की लूट, फायरिंग करते हुए भागे अपराधी, सवालों के घेरे में पुलिस की मुस्तैदी !…

Bihar Now

सहरसा में बेखौफ बदमाशों का कहर,कार का शीशा तोड़ उड़ाए 5 लाख नगद, सवालों के घेरे में पुलिस की मुस्तैदी !…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो