Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधटैकनोलजीटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

अपहृत बच्चे की बरामदगी को लेकर सड़क पर उतरे लोग, पुलिस और पब्लिक में भीड़ंत , कई पुलिसकर्मी घायल…

सड़क जाम कर रहे लोगों पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज, पथराव…

अपहरण के 11 महीनें बाद भी पुलिस के हाथ खाली, नहीं मिला अपहृत आदित्य का सुराग…

 

सिवान के भगवानपुर हाट थाना के मिरहाता के 8 वर्षीय आदित्य के अपहरण के 11 माह बीत जाने के बावजूद उसका कोई सुराग नहीं मिलने से नाराज परिजन उसकी बरामदगी के लिए सड़क पर उतर आए। वहीं पुलिस द्वारा अबतक कोई ठोस करवाई नहीं करने से नाराज लोगों ने एनएच 331 को भगवानपुर हाट मन्दिर के पास जाम कर पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन किया। वही परिजन सिआइडी जांच कराने की माँग कर रहे थे। स्थानिय लोगों के साथ महिलाओ ने पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की। इसी बीच उग्र भीड़ ने पत्थरबाजी शुरु कर दी। इसमें 2 पुलिस घायल हो गए । कई पुलिस कर्मी व अधिकारियों को चोटें आई।इस पर पुलिस एक्सन में आकर जबावी कारवाई में पुलिस ने बल का प्रयोग करते हुए लाठी चार्ज कर दिया। इससे भागदाड़ मच गई जिसमें कई लोगों को चोटें आई। वही पुलिस-प्रशासन ने एक युवक राजीव कुमार नेतृत्व कर्ता को गिरफ्तार कर थाने ले गयी। इस घटना की सूचना पाकर मौके पर महाराजगंज एसडीओपी हरीश शर्मा ने 5 थानो के पुलिस बल को दल बल के साथ पहुचे।

File pic

बताया जाता है की भगवानपुर हाट के मिरहाता के 8 वर्षीय आदित्य 1 फरवरी 2019 को अपने घर से गायब हो गया था। जो बिड़िसि सदस्य स्व तार्केश्वर साह का पुत्र था। जो दरवाजे पर खेलते समय उसका अपहण कर लिया गया था। वही 4 मार्च 2019 को उसका सडा गला शव धमाई नदी किनारे से पुलिस ने बरामद किया था। बरामद लकेट से आदित्य का शव होने की बात कहीं गयी। परन्तु डी एन ए की जांच उसकी माँ से मैच नहीं किया। इसी बीच एक वीडियों हरियाणा से वायलर हुवा। जिसे देखने से बच्चा आदित्य ही लग रहा हैं। परन्तु अभी तक उसका पता नहीं चल पाया हैं।

राजेश कुमार, बिहार नाउ, सीवान…

 

Related posts

पत्रकारों के साथ बदसलूकी को लेकर श्रमजीवी पत्रकार यूनियन सख्त, काला बिल्ला लगाकर किया विरोध प्रदर्शन

Bihar Now

जेडीयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक आज से, दिल्ली पहुंचे नीतीश कुमार, सीएम का ललन सिंह के इस्तीफे से इनकार…

Bihar Now

बिहार के स्वास्थ्य विभाग की बड़ी लापरवाही, मृत डॉक्टर को बना दिया सिविल सर्जन, स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे ने संबंधित अधिकारी को शो काउज करने की कही बात….

Bihar Now