Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधटैकनोलजीटॉप न्यूज़बिहारब्रेकिंग न्यूज़राष्ट्रीय

प्यार का विरोध करना युवती को पड़ा महंगा, सनकी आशिक ने मारी गोली, गिरफ्तार…

Advertisement

सहरसा – जी हाँ एक युवती को प्यार का विरोध करना महंगा पड़ गया। ताजा मामला जिले के हकपारा गाँव का है। जहाँ एकतरफा प्यार में बौखलाए आशिक ने प्रेमिका को गोली मारकर जख्मी कर दिया। जिसका इलाज निजी नर्सिंग होम में चल रहा है।

पीड़ित युवती ने दिये आवेदन में कहा है कि देर रात कोई दरवाजा खटखटा रहा था जैसे ही मैं दरवाजा खोली गाँव के ही एक युवक अनिल कुमार राम ने मुझे गोली मारकर जख्मी कर दिया फिर परिजनों की मदद से मुझे नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया जहाँ मेरा इलाज चल रहा है।

Advertisement

पीड़ित युवती की माँ ने बताया कि गाँव के ही एक युवक अनिल कुमार राम से पहले उसकी बातचीत होती थी इधर कुछ दिनों से बातचीत बन्द हो गई जिस कारण उक्त युवक ने घटना को अंजाम दिया। व

सदर पुलिस ने त्वरित कार्यवाही करते हुए आरोपी युवक को गोलीबारी में प्रयुक्त हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया। वहीं पुलिस ने घटनास्थल से खोखा भी बरामद कर लिया। पुलिस के गिरफ्त में आये युवक ने पूछताछ के दौरान अपना गुनाह कबूल किया। गिरफ्तार युवक को न्यायिक हिरासत में भेजा गया।

रितेश हन्नी बिहार नाउ सहरसा

Advertisement

Related posts

Breaking : कोरोना से कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल का निधन, सियासी गलियारों में शोक की लहर…

Bihar Now

पटना में पार्षद पति के बाद जहानाबाद में RJD नेता को मारी गोली, शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर पहुंचे अस्पताल…

Bihar Now

Breaking : दिनदहाड़े बैंक से 16 लाख की लूट, हथियारबंद बदमाशों ने वारदात को दिया अंजाम, इसी थाना क्षेत्र में कल हुई थी हत्या…

Bihar Now