Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधटैकनोलजीटॉप न्यूज़बिहारब्रेकिंग न्यूज़राष्ट्रीय

प्यार का विरोध करना युवती को पड़ा महंगा, सनकी आशिक ने मारी गोली, गिरफ्तार…

Advertisement

सहरसा – जी हाँ एक युवती को प्यार का विरोध करना महंगा पड़ गया। ताजा मामला जिले के हकपारा गाँव का है। जहाँ एकतरफा प्यार में बौखलाए आशिक ने प्रेमिका को गोली मारकर जख्मी कर दिया। जिसका इलाज निजी नर्सिंग होम में चल रहा है।

पीड़ित युवती ने दिये आवेदन में कहा है कि देर रात कोई दरवाजा खटखटा रहा था जैसे ही मैं दरवाजा खोली गाँव के ही एक युवक अनिल कुमार राम ने मुझे गोली मारकर जख्मी कर दिया फिर परिजनों की मदद से मुझे नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया जहाँ मेरा इलाज चल रहा है।

Advertisement

पीड़ित युवती की माँ ने बताया कि गाँव के ही एक युवक अनिल कुमार राम से पहले उसकी बातचीत होती थी इधर कुछ दिनों से बातचीत बन्द हो गई जिस कारण उक्त युवक ने घटना को अंजाम दिया। व

सदर पुलिस ने त्वरित कार्यवाही करते हुए आरोपी युवक को गोलीबारी में प्रयुक्त हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया। वहीं पुलिस ने घटनास्थल से खोखा भी बरामद कर लिया। पुलिस के गिरफ्त में आये युवक ने पूछताछ के दौरान अपना गुनाह कबूल किया। गिरफ्तार युवक को न्यायिक हिरासत में भेजा गया।

रितेश हन्नी बिहार नाउ सहरसा

Related posts

ना पंचनामा,ना पोस्टमार्टम : दुर्घटना में मौत के बाद पुलिस ने शव को नहर में फेंका… वीडियो वायरल होने‌ पर SSP ने की दोषी पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई …

Bihar Now

शराब माफियाओं को पकड़ने के बजाय गरीब लोगों पर जुल्म करती है नीतीश सरकार – RJD …BJP ने भी खड़े किए सवाल, वरीय अधिकारी पर होनी चाहिए कार्रवाई !..

Bihar Now

जल-जीवन-हरियाली अभियान से संबंधित कार्यों की मुख्यमंत्री ने की समीक्षा… मोबाइल ऐप का किया लोकार्पण..

Bihar Now