Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यबिजनेसबिहारराजनीतिराष्ट्रीय

सामाजिक एकता के लिए संयुक्त रूप से दो संगठन अब एक साथ करेगा मंच साझा…

Advertisement

सामाजिक एकता केलिए ब्राह्मण एवं भूमिहार का एक साथ करेंगे कार्य।
दरभंगा: ऑल बिहार ब्राह्मण फेडरेशन एवं भूमिहार ब्राह्मण एकता मंच संयुक्त रूप से सामाजिक एकता केलिए कार्य करेगा। इसी को लेकर दोनो संगठनों के वरिष्ठ पदाधिकारियों की एक बैठक ब्राह्मण फेडरेशन के प्रदेश अध्यक्ष उदय शंकर चौधरी के बलभद्रपुर स्थित आवास पर हुई।

भूमिहार ब्राह्मण एकता मंच के जिलाध्यक्ष सह टीकापट्टी देकुली पंचायत के मुखिया गोपाल ठाकुर के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल गुरुवार को श्री चौधरी के आवास पर पहुँचा।
बैठक में आगामी फरवरी में दोनो संगठनों के दरभंगा जिला के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं की संयुक्त बैठक आयोजित की जाएगी जिसमे प्रदेश के पदाधिकारी भी शामिल होंगे। इस बैठक में मार्च में दरभंगा में ब्राह्मण भूमिहार के महासम्मेलन की तैयारी पर चर्चा होगी। सामाजिक मजबूती के साथ राजनीतिक हिस्सेदारी केलिए एकता के साथ संघर्ष तेज होगा।

Advertisement

बैठक में बहादुरपुर के पूर्व उपप्रमुख देव कुमार झा, अधिवक्ता सुरेंद्र चौधरी, रंजीत झा गगनजी, रामबाबू चौधरी, देवेंद्र मिश्र, दीपक झा, प्रशांत कुमार झा, शंकर ठाकुर, उदय कुमार ठाकुर, कैलाश ठाकुर आदि भी उपस्थित थे।

ब्यूरो रिपोर्ट, बिहार नाउ, दरभंगा

Related posts

Big Breaking : बिहार के पूर्व बाहुबली सांसद शहाबुद्दीन की कोरोना से मौत… दिल्ली के तिहाड़ जेल में काट रहे थे उम्र कैद की सजा..

Bihar Now

मुंगेर लोकसभा हॉट सीट के साथ साथ त्रिकोणीय चुनावी की रूप रेखा तैयार…

Bihar Now

Breaking : मोतिहारी में व्यवसायी को अपराधियों ने मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस..

Bihar Now