Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यबिहारराजनीतिराष्ट्रीय

बिजली विभाग के कर्मचारियों पर हुए लाठीचार्ज पर RJD ने जताया एतराज…

Advertisement

पटना के विद्युत भवन के सामने प्रदर्शन कर रहे बिजली विभाग के कर्मियों पर पुलिस द्वारा लाठीचार्ज और वाटर कैनन इस्तेमाल पर राजद ने एतराज जताया है। युवा राजद के प्रदेश महासचिव सिंटु झा ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, आरएसएस और भाजपा के नीतियों का बिहार इकाई प्रमुख हैं…

साथ ही उन्होंने कहा कि यह वही बिजली विभाग के अधिकारी और कर्मचारी हैं, जिनके अथक प्रयास और इकबाल पर मुख्यमंत्री ने तथाकथित घर घर बिजली पहुंचाने का नारा दिया है और आज उन्हीं कर्मचारियों को दौरा दौरा कर मारा पीटा जा रहा है जिसका खामियाजा उन्हें आगे आने वाले समय में भुगतना पड़ेगा।
सिंटु झा ने निजीकरण पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि अगर बिजली विभाग घाटे में चल रहा है तो फिर निजी कंपनियां इन्हें खरीद क्यों रही है और अगर निजी कंपनियों को इसमें फायदा दिख रहा है तो फिर बिहार सरकार इसे बेच क्यों रही है। जबकि हजारों हजार करोड़ जनता की कमाई से नीतीश सरकार ने बिजली इंफ्रास्ट्रक्चर पर खर्च किया। उन्होंने बताया कि राजद इस मुद्दे को सदन में भी उठाएगी और जरूरत पड़ने पर बिजली कर्मियों के साथ सड़क पर भी उतरने का काम करेगा।

Advertisement

बता दें कि विद्युत विभाग के कर्मचारियों के प्रदर्शन को देखते हुए इनकम टैक्स गोलंबर पर हंगामा किया जा रहा था. प्रदर्शनकारियों ने सड़क को जाम कर दिया, जिसके बाद पुलिस को लाठी चटकाना पड़ा. इस घटना को शांत करने के लिए भारी संख्या में कई थानों से पुलिस बल को बुलाया गया.

दरअसल विद्युतकर्मी बिजली विभाग के निजीकरण का विरोध कर रहे थे. अपना विरोध जताने के लिए तमाम कर्मी विद्युत भवन के सामने प्रदर्शन कर रहे थे, जिसके चलते घंटों सड़क जाम लगा रहा.

Advertisement

Related posts

Breaking : बिहार में फिर बढ़ेगा लॉकडाउन, नियमों में होगा बदलाव !..क्राइसिस मैनेजमेंट टीम लेगी फैसला…

Bihar Now

बिहार सरकार ने गांधी जयंती पर जारी की जातीय जनगणना रिपोर्ट….

Bihar Now

Breaking : अपराधी मस्त, पुलिस पस्त !…24 घंटों के अंदर 4 बड़ी घटनाओं से दहल उठा पूर्णिया, ‘सु’शासन का इकबाल खत्म ?…

Bihar Now