Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

सीएम नीतीश की दो टूक पर तिलमिला गए “PK”…जेडीयू से इस्तीफा दे सकते हैं PK ?

Advertisement

सीएम नीतीश की दो टूक के बाद प्रशांत किशोर तिलमिला गए हैं। उन्होंने ट्वीट कर सीएम नीतीश को जवाब दिया है। उन्होंने अमित शाह की सलाह पर जेडीयू ज्वाइन कराने की बात को झूठ करार दिया है।

उन्होंने ट्वीट कर कहा कि पार्टी में मुझे लेने को लेकर नीतीश कुमार ऐसे कैसे झूठ बोल सकते हैं। आपने एक नाकाम कोशिश की है। मेरा रंग आपके जैसा नहीं है।

Advertisement

प्रशांत किशोर ने नीतीश कुमार पर हमला करते हुए कहा कि अगर आप सच बोल रहे हैं तो कौन भरोसा करेगा कि आपके पास इतनी हिम्मत होगी कि आप अमित शाह की बात नहीं मानेंगे।
क्या कहा था सीएम नीतीश ने

गौरतलब है कि बीते कई दिनों से एनआरसी और सीएए पर केंद्र सरकार का विरोध कर रहे जेडीयू नेता प्रशांत किशोर के बारे में नीतीश कुमार ने एक बड़ा बयान दिया है।

प्रशांत किशोर के जेडीयू ज्वाइन करने के संबंध में नीतीश कुमार ने कहा कि उन्हें (प्रशांत किशोर) पार्टी में शामिल करने का फैसला उन्होंने बीजेपी के तत्कालीन अध्यक्ष अमित शाह के कहने पर किया था।मंगलवार को पटना में जेडीयू की बैठक के बाद सीएम नीतीश ने प्रशांत किशोर को लेकर पहली बार बड़ा बयान दिया।

जेडीयू के राष्ट्रीय महासचिव पवन वर्मा की चिट्ठी को लेकर तीखी प्रतिक्रिया देने वाले नीतीश कुमार ने प्रशांत किशोर को भी सख्त संदेश दे दिया है। सीएम नीतीश ने कहा कि जिनको हमने पार्टी में सम्मान दिया, वही हम पर कुछ बोलते हैं। जिन्हें जहां जाना है जाएं, किसने रोका है।
दरअसल पत्रकारों ने जब सीएम नीतीश से प्रशांत किशोर को लेकर सवाल किया तो उन्होंने कहा “छोड़िये न उससे क्या मतलब, जहां मन हो जाये। हमको अमित शाह जी कहे थे कि उसको ज्वाइन कराइये,तब पार्टी में ज्वाइन कराये। सीएम नीतीश ने आगे कहा- भाई कोई कुछ करता है तो मन कुछ और होगा। कहीं जाने का मन होगा। स्‍ट्रैटजिस्‍ट के रूप में किसी-किसी का काम करता है। अखबार में आया है कि दिल्ली में आम आदमी पार्टी का काम कर रहा है।

Related posts

चाणक्य आईएएस एकेडमी ने प्रतिभा पहचान कार्यक्रम 2023 के तहत गया में कक्षा 12वीं परीक्षा के टॉपर्स को किया सम्मानित…

Bihar Now

बिहार के स्वास्थ्य विभाग की बड़ी लापरवाही, मृत डॉक्टर को बना दिया सिविल सर्जन, स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे ने संबंधित अधिकारी को शो काउज करने की कही बात….

Bihar Now

अमित शाह का बिहार दौरा :16 सितंबर को मिथिला और सीमांचल में गरम रहेगा सियासी माहौल…

Bihar Now